‘मेरी शादी कराई जाए, लड़की नहीं मिल रही, क्योंकि…’, इस युवक ने CM योगी से लगाई गुहार

संदीप सैनी

• 11:16 AM • 03 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 20 वर्षीय एक 3 फीट के दिव्यांग युवक ने थाने में पहुंच कर मुख्यमंत्री के नाम पर एक ज्ञापन…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 20 वर्षीय एक 3 फीट के दिव्यांग युवक ने थाने में पहुंच कर मुख्यमंत्री के नाम पर एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में युवक ने थानाध्यक्ष से जहां अपनी पेंशन बनवाने की मांग की है तो वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शादी करवाने की गुहार भी लगाई है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल,जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र के ढाकन चौक निवासी दानिश दिव्यांग है. दानिश बुधवार को कोतवाली पहुंच कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर थानाध्यक्ष को एक ज्ञापन सौंपा. इसमें अपनी दिव्यांग पेंशन बनवाने की मांग की. वहीं ज्ञापन के माध्यम से दानिश ने मुख्यमंत्री से यह गुहार भी लगाई है कि उसकी शादी कराई जाए, क्योंकि छोटा कद होने के कारण उसे शादी के लिए कोई लड़की नहीं मिल पा रही है.

दानिश ढाकन चौक पर एक कपड़े की दुकान चलाता है. दानिश चार भाई- बहनों में सबसे छोटा है. दानिश ने बताया कि वह इस बार अपने वार्ड नंबर 9 से सदस्य का चुनाव भी लड़ना चाहता है. उसने मांग की है कि मुझे पैसों की जरूरत है, क्योंकि घर में दिक्कत चल रही है.

वहीं, इस मामले में जब हमने आलाधिकारियों से बात करना चाहा तो सभी ने इसपर चुप्पी साध ली.

दानिश ने कहा कि मैंने पुलिस से कहा है कि मेरी शादी करा दो. इस पर पुलिस वालों ने कहा है कि शादी हो जाएगी.

मुजफ्फरनगर: शादी समारोह में डांस को लेकर विवाद के बाद फायरिंग में एक युवक की मौत, 2 अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news