यूपी में 2 लाख रुपये की रिश्वत ले रहे थे डिप्टी कमिश्नर धनेंद्र पांडे, यूं धरे गए तो मच गया बवाल

संतोष शर्मा

19 Mar 2024 (अपडेटेड: 19 Mar 2024, 07:54 PM)

धनेंद्र कुमार पांडे लखनऊ में GST जोन-20 के डिप्टी कमिश्नर थे. विजिलेंस की टीम ने मंगलवार को रंगे हाथों धनेंद्र कुमार पांडे को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया.

UPTAK
follow google news

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. मंगलवार को विजिलेंस टीम ने लखनऊ में GST के डिप्टी कमिश्नर धनेंद्र कुमार पांडे को गिरफ्तार किया है. धनेंद्र कुमार पांडे लखनऊ में GST जोन-20 के डिप्टी कमिश्नर थे. विजिलेंस की टीम ने मंगलवार को रंगे हाथों धनेंद्र कुमार पांडे को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. वे एडम डाटा सर्विसेज से दो लाख की घूस ले रहे थे. 

यह भी पढ़ें...

यूं धरे गए तो मच गया बवाल

बता दें कि विजिलेंस टीम ने सेल्स टैक्स मुख्यालय से डिप्टी कमिश्नर को गिरफ्तार किया है. वहीं सेल टैक्स ऑफिस में विजिलेंस टीम की दस्कत से हड़कंप मच गया. कुछ देर तक तो वहां काम कर रहे अन्य अधिकारी और कर्मचारी तो कुछ समझ ही नहीं पाए कि मामला क्या है, लेकिन बाद में धीरे-धीरे जब कर्मचारियों और अधिकारियों को डिप्टी कमिश्नर धनेंद्र कुमार पांडे की गिरफ्तारी की जानकारी हुई तो सभी सकते में रह गए.

जानकारी के मुताबितक लखनऊ में जीएसटी जोन 20 के डिप्टी कमिश्नर धनेंद्र पांडे 2 लाख रुपए की रिश्वत ले रहे थे. उसी समय विजिलेंस की टीम ने उनको रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. धनेंद्र पांडे एडम डाटा सर्विसेज से रिश्वत ले रहे थे. 
 

    follow whatsapp
    Main news