लखनऊ की रहने वाली सबा कौसर के साथ उसके पति कर्नाटक के जैनुल ने जो किया, जान यकीन नहीं होगा

आशीष श्रीवास्तव

10 May 2024 (अपडेटेड: 10 May 2024, 01:28 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां लखनऊ की रहने वाली सबा कौसर की शादी कर्नाटक में हुई थी. मगर वहां उसके साथ जो हुआ, उसे जान आप चौंक जाएंगे.

Lucknow

Lucknow

follow google news

UP News: 14 जनवरी 2022 के दिन कर्नाटक के जैनुल आबदीन से लखनऊ के चिनहट के मटियारी की रहने वाली सबा कौसर से निकाह हुआ. सबा कौसर शादी से खुश थी. शादी के बाद वह लखनऊ छोड़ अपने ससुराल कर्नाटक अपने पति के साथ चली गईं. मगर वहां जाकर उनके साथ उनके पति ने जो-जो किया, वह हैरान कर देने वाला है.

यह भी पढ़ें...

निकाह के बाद जैसे ही सबा कौसर कर्नाटक अपने ससुराल पहुंची, वहां जाते ही उनके पति ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. निकाह के बाद पति द्वारा 15 लाख की मांग की जाने लगी. मगर सबा कौसर ने 15 लाख रुपये देने में असमर्थता जताई. इस दौरान ससुराल में उन्हें प्रताड़ित किया जाने लगा. मगर पति की असल सच्चाई तो अभी सबा कौसर के सामने आनी थी. 

फिर पता चली पति की चौंकाने वाली सच्चाई

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने भाई की शादी में आने के लिए कर्नाटक से लखनऊ आ गई. यहां वह कुछ दिन शादी में रही. मगर उसका पति लखनऊ नहीं आया. जब लखनऊ रहते-रहते पीड़िता को काफी दिन हो गए, तब उसने अपने पति को फोन किया और अपने वापस कर्नाटक आने की बात कही.

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसके पति ने उससे फिर 15 लाख रुपये की मांग करना शुरू कर दिया. पीड़िता ने फोन पर फिर कहा कि उसका परिवार इतनी बड़ी रकम नहीं दे पाएंगा. इसके बाद उसके पति ने उससे कहा कि वह पहले से शादीशुदा है और उसका बच्चा भी है. इसके बाद पति ने पीड़िता को फोन पर ही 3 तलाक दे दिया.

बता दें कि फोन पर ये सुनने के बाद पीड़िता सन्न रह गई, क्योंकि निकाह के दौरान उससे और उसके परिवार से शादी और बच्चे की बाच छिपाई गई थी. अब इस मामले में पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पीड़िता ने अपने पति, सास-ससुर, देवर समदानी, ननद ताहिरा और तबस्सुम के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp
    Main news