लखनऊ: यौन शोषण का आरोपी एयरपोर्ट पर कर रहा था दुबई की फ्लाइट का इंतजार, पुलिस ने यूं पकड़ा

आशीष श्रीवास्तव

• 08:43 AM • 07 Dec 2022

Lucknow News Hindi: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां यौन शोषण का आरोपी दुबई (Dubai) भागने की…

UPTAK
follow google news

Lucknow News Hindi: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां यौन शोषण का आरोपी दुबई (Dubai) भागने की फिराक में था. वह एयरपोर्ट तक आ गया था और फ्लाइट का इंतजार कर रहा था. मगर तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी उसे उम्मीद नहीं होगी. पुलिस ने आरोपी को एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

लखनऊ क्राइम न्यूज़: मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ के थाना पारा के खुशालगंज निवासी पीड़िता की एक साल पहले आरोपी से दोस्ती हुई थी. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. इस दौरान आरोपी पीड़िता को एक मकान में ले गया और उसके साथ संबंध बनाए. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने जल्द शादी की बात कही.

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसका एक साल तक यौन उत्पीड़न किया और अब जब उसन आरोपी युवक से शादी की बात की तो आरोपी ने उसे गाली गलौज करके भगा दिया और खुद देश छोड़कर दुबई भागने की कोशिश करने लगा.

पुलिस ने की फौरन कार्रवाई

Lucknow News: पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने फौरन चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट (Chaudhary Charan Singh International Airport ) पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जब आरोपी को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया तब वह अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहा था. ऐसे में अगर पुलिस थोड़ी सी भी देर करती तो आरोपी अब्दुल्ला दुबई चला जाता. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

इस पूरे मामले पर पश्चिमी जोन के एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया, “एक महिला ने युवक के खिलाफ आरोप लगाए हैं. आरोपी से पूछताच की जा रही है. आरोपी एयरपोर्ट पर था और दुबई जा रहा था. उसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. जांच चल रही है.”

लखनऊ: स्कूल तक करता है पीछा और बरगलाता भी है? शोहदे के डर से घर में कैद हो गई मासूम

    follow whatsapp
    Main news