पत्नी को गला दबा कर मारा, दो मंजिला छत से नीचे फेंक दी बॉडी, खुद ही पहुंचा पुलिस के पास

यूपी तक

• 01:53 PM • 08 Sep 2021

लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसने पत्नी के…

UPTAK
follow google news

लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसने पत्नी के शव को मकान की दो मंजिला छत से नीचे फेंक दिया. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के श्याम विहार फेस-2 में रहने वाले विनीत यादव अपनी पत्नी के साथ रहता था. आरोपी पति घर पर जरा-जरा सी बात पर लड़ाई झगड़ा किया करता था. घटना के दिन आरोपी पति विनीत यादव ने शराब के नशे में घर पहुंचा और अपनी पत्नी से कहासुनी के बाद जमकर लड़ाई की. इस दौरान उसने अपने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को मकान की दो मंजिला छत से नीचे फेंक दिया. इसके बाद वह थाने पहुंचकर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया.

डीसीपी नॉर्थ जोन देवेश पांडे के मुताबिक, मृतक महिला के भाई दिलीप कुमार ने आरोपी पति विनीत यादव के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: आशीष श्रीवास्तव / यूपी तक)

    follow whatsapp
    Main news