हैवानियत की इंतहा! स्ट्रीट डॉग की पहले बेरहमी से हत्या, फिर क्रूरता की सारी हदें पार

आशीष श्रीवास्तव

26 May 2023 (अपडेटेड: 26 May 2023, 01:10 AM)

Lucknow News: हर दिन पशुओं के साथ क्रूरता की घटनाएं सामने आ रही हैं. पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी करती है. मगर फिर भी…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: हर दिन पशुओं के साथ क्रूरता की घटनाएं सामने आ रही हैं. पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी करती है. मगर फिर भी इस तरह की घटनाओं पर लगाम नहीं लग रही है. ताजा मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है. यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में स्ट्रीट डॉग की हत्या कर उसके शव को रस्सी से बांधकर और सड़क पर घसीटकर एक युवक नाले में फेंकता नजर आ रहा है.  

यह भी पढ़ें...

स्ट्रीट डॉग के साथ क्रूरता की हद पार

मिली जानकारी के मुताबिक, ये मामला लखनऊ के बाजार खाला थानाक्षेत्र स्थित नौबस्ता से सामने आया है. वायरल वीडियो करीब 2 दिन पहले का बताया जा रहा है. आरोप है कि आरोपी पप्पू ने रिक्शा चालक के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. 

आरोप है कि आरोपी पप्पू ने रिक्शा चालक के साथ मिल पहले स्ट्रीट डॉग की हत्या की. फिर उसके शव को रस्सी से बांधकर सड़क पर करीब 100 मीटर तक घसीटा और फिर उसके शव को गहरे नाले में फेंक दिया. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि जिस समय आरोपी घटना को अंजाम दे रहे थे, उसी समय एक घर की छत पर खड़े लोगों ने इस पूरी घटना की वीडियो बना लिया. फिर ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में जमकर वायरल हो रहा है. लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और पशु के साथ हुई क्रूरता को लेकर गुस्से में हैं. फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच चुका है. पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news