कानपुर: ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर ACP के गनर और ड्राइवर आपस में भिड़े, हुआ एक्शन

रंजय सिंह

• 04:44 PM • 22 Mar 2022

कानपुर के कोतवाली स्वरूप नगर क्षेत्र में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर एसीपी के गनर और ड्राइवर आपस में भिड़ गए और दोनों में…

UPTAK
follow google news

कानपुर के कोतवाली स्वरूप नगर क्षेत्र में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर एसीपी के गनर और ड्राइवर आपस में भिड़ गए और दोनों में कथित तौर पर मारपीट की घटना सामने आई है. पुलिस विभाग ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया, जबकि गनर को लाइन हाजिर किया गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, कानपुर गोविंद नगर सर्किल के एसीपी विकास पांडे के गनर नरेश सिंह और ड्राइवर स्वतंत्र यादव के बीच इस फिल्म को लेकर पहले विवाद हुआ फिर दोनों में कथित तौर पर मारपीट हुई. इसके बाद नरेश सिंह ने स्वतंत्र यादव के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

स्वरूप नगर के एसीपी ब्रज नारायण सिंह का कहना है कि एसीपी विकास पांडे 13 मार्च को ऑफिसर कॉलोनी में आए थे, बाहर उनकी गाड़ी में ड्राइवर और गनर मौजूद थे.

शिकायत के मुताबिक, ऑफिसर कॉलोनी में ड्राइवर स्वतंत्र यादव ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की बुराई करने लगे. जिसका नरेश ने विरोध किया तो स्वतंत्र यादव इतने नाराज हुए कि वह उनसे मारपीट और गाली-गलौज करने लगे.

एसीपी ब्रज नारायण सिंह के मुताबिक, झगड़ा दोनों के बीच हुआ था, वे दोनों ड्यूटी पर थे, इसलिए पहले दोनों को लाइन हाजिर किया गया. हालांकि, बाद में दोषी पाए जाने पर ड्राइवर स्वतंत्र यादव को सस्पेंड कर दिया गया.

एडीसपी कानपुर वेस्ट ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया, “एसीपी के ड्राइवर और गनर में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर आपसी विवाद हुआ था, जिसमें गनर ने ड्राइवर पर मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई थी. जांच में ड्राइवर दोषी मिले. इसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया.”

कानपुर: बीएसपी प्रत्याशी रहे मोहम्मद सफी समेत 8 पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज

    follow whatsapp
    Main news