कानपुर: चिल्लाती रही बेटी पर नहीं रुकी ट्रेन, चिड़ियाघर के टॉय ट्रेन से कटकर महिला की मौत

रंजय सिंह

• 01:47 PM • 26 Nov 2022

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. कानपुर चिड़ियाघर में टॉय ट्रेन से कटकर महिला शिक्षिका…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. कानपुर चिड़ियाघर में टॉय ट्रेन से कटकर महिला शिक्षिका की दर्दनाक मौत हो गई है. महिला परिवार संग चिड़ियाघर घूमने गई थी. नवाबगंज थाना क्षेत्र के कानपुर प्राणि उद्यान की ये घटना है.

यह भी पढ़ें...

मृतका की बेटी का कहना है कि हम लोग परिवार समेत चिड़ियाघर घूमने आए थे औरप सभी ने टॉय ट्रेन पर बैठने का फैसला किया. ट्रेन में बैठने के दौरान ही ये दर्दनाक हादसा हो गया.

मृतिका के बेटी अदिति ने कहा कि वो ट्रेन में बैठ गई थी औऱ उनकी मम्मी बैठने जा रही थी, तभी रेलगाड़ी चल दी. मां का सिर एक खंभे से टकरा गया और वो ट्रेन के नीचे आ गईं. वो चिल्लाई लेकिन ट्रेन नहीं रुकी और उन्हें कुचलता हुआ आगे निकल गया. इसके बाद परिजन चिड़ियाघर कर्मचारियों के साथ उनको लेकर हैलट हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिजनों ने भी कोई एप्लीकेशन नहीं दी है. बॉडी का पोस्टमार्टम करा रहे हैं.

वहीं इस हादसे के बाद मृतिका की बेटी का रो-रो कर बुरा हाल है. वह रो कर कह रही है कि उसके चिल्लाने के बाद भी ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी. वहीं इस मामले में एसीपी कर्नलगंज अकमल खान ने बताया कि एक महिला अपने परिवार के साथ जो कानपुर का चिड़ियाघर घूमने गई थी. उसी समय ट्रेन से गिर गई और बुरी तरह से घायल हो गईं, उनको हॉस्पिटल लाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

प्रयागराज: कोहरे में भी नहीं थमेगी ट्रेनों की रफ्तार, रेलगाड़ियों में लगी ये खास डिवाइस

    follow whatsapp
    Main news