छात्रा को बुलाया गले लगाया फिर मार दी गोली, शिव नाडर यूनिवर्सिटी की वारदात का CCTV फुटेज

अरुण त्यागी

18 May 2023 (अपडेटेड: 18 May 2023, 02:29 PM)

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में गुरुवार को एक छात्र ने साथ ही में पढ़ने वाली एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में गुरुवार को एक छात्र ने साथ ही में पढ़ने वाली एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. छात्रा की हत्या करने के बाद आरोपी छात्र ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दादरी में स्थित शिव नाडर यूनिवर्सिटी का यह मामला है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, छात्र और छात्रा एक-दूसरे को पहले से जानते थे. दोनों एक-डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में भी थे. उनका पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था.

आरोपी छात्र ने डाइनिंग हॉल के सामने छात्रा को बुलाया फिर उसे गले लगाया. इसके बाद छात्र अनुज ने लड़की को गोली मार दी. मामले में घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

 

पुलिस उपयुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया,

“बृहस्पतिवार दोपहर बाद थाना दादरी क्षेत्र के शिव नाडर विश्वविद्यालय में समाजशास्त्र से स्नातक कर रहे तृतीय वर्ष के छात्र अनुज ने साथ पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ डायनिंग हॉल के सामने कुछ समय बात की और एक-दूसरे के गले मिले.”

उन्होंने कहा कि इसके बाद अनुज ने अचानक पिस्टल निकाली और लड़की को गोली मार दी. लड़की को घायल अवस्था में ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि छात्र अनुज ने अपने छात्रावास के कमरा नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार बरामद कर लिया है.

पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी है.

    follow whatsapp
    Main news