नोएडा: स्टंटबाजी करने से मना करने पर रसूखदारों ने रेस्तरां मालकिन और उसके भाई को पीटा

भूपेंद्र चौधरी

• 05:23 PM • 21 Jan 2023

नोएडा में रेस्तरां के सामने स्टंटबाजी करने से रोकना भाई-बहन को महंगा पड़ा गया. स्टंटबाजी से रोकने पर रसूखदारों ने रेस्तरां मालकिन और उसके भाई…

UPTAK
follow google news

नोएडा में रेस्तरां के सामने स्टंटबाजी करने से रोकना भाई-बहन को महंगा पड़ा गया. स्टंटबाजी से रोकने पर रसूखदारों ने रेस्तरां मालकिन और उसके भाई के साथ जमकर मारपीट की. यह पूरी घटना रेस्तरां में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 46 स्तिथ ग्लोरी मार्किट का है. मिली जनाकरी के अनुसार घटना 19 जनवरी की है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, नोएडा थाना सेक्टर-39 स्तिथ सेक्टर-46 गलोरी मार्किट में एक भाई-बहन रेस्तरां चलाते हैं. 19 जनवरी को कुछ युवक उनके रेस्तरां के सामने गाड़ी से स्टंटबाजी कर रहे थे. रेस्तरां मालकिन और उसके भाई ने जब युवकों को रेस्तरां के सामने स्टंटबाजी करने से मना किया तो स्टंटबाजी कर रहा रसूखदार युवक भड़क गया और दोनों भाई-बहन के साथ मारपीट करने लगा. पूरी दुकान तक तहस-नहस कर दी.

लोहे की रॉड से भी दोनों की पिटाई दबंगों ने की. मारपीट की पूरी घटना रेस्तरां में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत थाना सेक्टर-39 पुलिस को दी है.

फिलहाल नोएडा पुलिस इस घटना पर कुछ भी कहने से बच रही है.

नोएडा पुलिस कमिश्रेट के मीडिया विभाग ने इन पूरी घटना को गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद बताया है. मीडिया विभाग के द्वारा जारी किए बयान के अनुसार सेक्टर-46 ग्लोरी मार्केट में दुकानदार और गाड़ी सवार के बीच गाड़ी खड़ी करने को लेकर झगड़ा हुआ था. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

नोएडा: पुलिस की दो बदमाशों के साथ अलग-अलग यूं हुई मुठभेड़, फिर जो हुआ उसे आप जान लीजिए

    follow whatsapp
    Main news