UP पुलिस भर्ती परीक्षा देकर निकली इस छात्रा ने बाहर आकर सिर पकड़ा, फिर मुस्कुराते हुए ये कहा

सुधीर शर्मा

• 06:36 PM • 17 Feb 2024

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार ने रिकॉर्ड पुलिस भर्तियां निकाली थीं. उत्तर प्रदेश सरकार ने 60 हजार से भी अधिक पदों पर ये भर्तियां निकाली थीं. आज यानी शनिवार के दिन पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की गई हैं.

follow google news

UP Police Constable Recruitment: पिछले दिनों उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार ने रिकॉर्ड पुलिस भर्तियां निकाली थीं. उत्तर प्रदेश सरकार ने 60 हजार से भी अधिक पदों पर ये भर्तियां निकाली थीं. आज यानी शनिवार के दिन पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की गई हैं. उत्तर प्रदेश के कई जिलों में परीक्षा सेंटर बनाए गए हैं. बता दें कि ये भर्तियां 60 हजार पदों के लिए निकली हैं. मगर इनके लिए लाखों छात्र-छात्राओं ने आवेदन किया है. 

यह भी पढ़ें...

खास बात ये है कि यूपी पुलिस भर्ती के लिए आवेदन सिर्फ उत्तर प्रदेश के ही छात्र-छात्रों ने नहीं किया है बल्कि कई राज्य के छात्र-छात्राओं ने यूपी पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया है. बिहार से भी कई छात्र अपने-अपने परिजनों के साथ उत्तर प्रदेश आए हैं और उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती के लिए अपनी परीक्षा दे रहे हैं. परीक्षा को लेकर यूपी सरकार और उत्तर प्रदेश की पुलिस अलर्ट पर है.

आपको बता दें कि अब दूसरी पाली की भी परीक्षा खत्म हो गई है. छात्र परीक्षा देकर परीक्षा सेंटर से बाहर निकले हैं. इस दौरान छात्रों से यूपी तक ने खास बात की है. फिरोजाबाद में परीक्षा देकर निकल रहे छात्रों से यूपी तक ने सवाल किया कि उनका पेपर कैसा रहा? इस दौरान छात्रों ने अलग-अलग उत्तर दिए. 

कुछ छात्रों ने कहा कि पेपर काफी भारी था तो कुछ ने कहा कि पेपर काफी लंबा था और समय काफी कम था. कुछ छात्रों का कहना था कि परीक्षा में GK, गणित के काफी कठिन सवाल पूछे गए थे. इस दौरान एक छात्रा ने साफ कह दिया कि उन्हें नहीं लगता कि उनका सलेक्शन हो पाएगा. छात्रा ने जो कारण बताएं, उन्हें आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं.
 

    follow whatsapp
    Main news