‘राहुल गांधी ईरान चले जाएं तो अच्छा होगा’- फिरोजाबाद में साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान

उन्नाव के सांसद और अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज रविवार को फिरोजाबाद एक निजी…

UPTAK
follow google news

उन्नाव के सांसद और अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज रविवार को फिरोजाबाद एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे. वहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनके भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए साक्षी महराज ने उन्हें ईरान तक जाने की सलाह तक दे डाली.

यह भी पढ़ें...

वहीं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खराब स्वास्थ्य पर साक्षी महराज ने कहा कि वह जल्दी स्वस्थ होकर प्रदेश और अपने परिवार का करें. उन्होंने कहा कि एक जमीनी नेता अस्वस्थ है और मेरी भगवान से प्रार्थना करेंगे की वह जल्द ही स्वस्थ हो.

वहीं राहुल गांधी और भारत जोड़ो यात्रा पर भी साक्षी महराज ने अपनी प्रतिक्रिया दी. भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी और उनका परिवार ने भारत को तोड़ने का काम किया है. साक्षी महराज ने कहा कि राहुल गांधी के परिवार ने इस देश के तीन-तीन टुकड़े किए है और यह हास्यास्पद है जिन लोगों ने देश को तोड़ा है आज वह उसे जोड़ने की बात कर रहे हैं. भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नए भारत का प्रारंभ किया है. यह नया भारत है. अब इसमें राहुल गांधी स्वप्न देखते रहे उनका कुछ नहीं होने वाला.

साक्षी महराज ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि वह ईरान चले जाएं तो अच्छी बात होगी.

वहीं ज्ञानवापी मामले पर सुनवाई पर भाजपा नेता ने कहा कि ज्ञानवापी मामला न्यायालय के विचाराधीन है. हम लोग व्यवस्था में विश्वास रखते हैं. न्याय व्यवस्था पर विश्वास रखते हैं. न्यायालय पर विश्वास रखते हैं. न्यायालय में जो निर्णय होगा हम उसका स्वागत करेंगे.

    follow whatsapp
    Main news