हेलिकॉप्टर क्रैश: विंग कमांडर पृथ्वी सिंह के घर पहुंचे केशव मौर्य, परिवार को ढांढस बंधाया

भाषा

• 02:13 PM • 09 Dec 2021

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हेलिकॉप्टर क्रैश में जान गंवाने वाले वायु सेना के विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान के आगरा स्थित…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हेलिकॉप्टर क्रैश में जान गंवाने वाले वायु सेना के विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान के आगरा स्थित आवास पर पहुंचकर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया.

यह भी पढ़ें...

इस बारे में मौर्य ने ट्वीट कर बताया, ”उत्तर प्रदेश सरकार और पार्टी की ओर से देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले विंग कमांडर श्री पृथ्वी सिंह चौहान जी के आवास पर उनके पिता जी और परिवार के लोगों से भेंट कर सांत्वना दी. उनके सर्वोच्च बलिदान को नमन करता हूं.”

बता दें कि तमिलनाडु में कुन्नूर के पास बुधवार को एक हेलिकॉप्टर क्रैश में देश के पहले प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य की मौत हो गई थी.

मौर्य ने गुरुवार को विंग कमांडर चौहान के घर पहुंचकर उनके पिता सुरेंद्र सिंह को हिम्मत बंधाई. उन्होंने साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों से भी बातचीत की.

इसके बाद उपमुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा, “ये बेहद दुखद घटना है.” उन्होंने क्रैश के पीछे साजिश होने की आशंका के बाबत पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, ‘‘हालांकि इस संबंध में जांच चल रही है लेकिन अगर कोई साजिश की गई होगी तो आप क्या समझते हैं कि भारतीय सेना उसे माफ कर देगी?”

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

हेलिकॉप्टर हादसे में CDS बिपिन रावत के साथ शहीद हुए आगरा के विंग कमांडर पृथ्वी चौहान

    follow whatsapp
    Main news