अब चवन्नी की बजाय रुपया बोल जयंत पर तंज कसने लगे अखिलेश! मुजफ्फरनगर में ये सब क्या कह दिया

संदीप सैनी

13 Apr 2024 (अपडेटेड: 13 Apr 2024, 04:30 PM)

लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन का नेतृत्व कर रहे समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव एक्टिव मोड में आ गए हैं.

अखिलेश का जयंत चौधरी पर तंज

अखिलेश का जयंत चौधरी पर तंज

follow google news

Akhilesh Yadav News: लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन का नेतृत्व कर रहे समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव एक्टिव मोड में आ गए हैं. इस बीच मुजफ्फरनगर पहुंचे अखिलेश यादव ने अपने पूर्व साथी और अब NDA का हिस्सा जयंत चौधरी (रालोद चीफ) को निशाने पर लिया. वहीं, इस दौरान अखिलेश ने दावा किया कि इस बार भाजपा यूपी की सभी 80 सीटों पर हारेगी.

यह भी पढ़ें...

जानें अखिलेश ने जयंत को लेकर क्या कहा?

मालूम हो कि जयंत 2022 के विधानसभा चुनाव के वक्त सपा के साथ थे. तब उनकी भाजपा के साथ जाने की अटकलें लगी थीं. उन अटकलों को विराम लगाते हुए जयंत ने कहा था, "चवन्नी थोड़ी हूं जो पलट जाऊंगा'. मगर अब जयंत भाजपा के साथ आ गए हैं, ऐसे में विपक्ष उनके इसी बयान को लेकर हमला करता है. इसी कड़ी में आज अखिलेश ने आज जयंत पर परोक्ष रूप से तंज कसा. उन्होंने कहा, "जो हमारे साथ रुपया बन गए थे, वो घोड़े की ढाई चाल से पता नहीं कहां गिरेंगे.'

 

 

अखिलेश ने कहा, "ये सरकार हमसे एक-एक करके संविधान के अधिकार छीन रही है. 1 हजार किसानों की जान चली गई कोई परवाह नहीं की. अगर यह 400 सीट जीत गए तो दोबारा से तीनों काले कानून लागू होंगे."

    follow whatsapp
    Main news