बदायूं डबल मर्डर करने वाले साजिद के पिता बोले- अपने लड़के के मरने का अफसोस नहीं, उनका ज्यादा

अंकुर चतुर्वेदी

• 03:04 PM • 20 Mar 2024

बदायूं के रहने वाले विनोद कुमार अपनी मां, पत्नी और 3 छोटे बच्चों के साथ रहते थे. घर में खुशियां थी. जिंदगी अच्छी चल रही थी. विनोद कुमार के घर के सामने साजिद और जावेद की बाल काटने की दुकान थी. तब तक किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि यही साजिद और जावेद ऐसा कांड कर देंगे, जिसे पूरा देश दहल जाएगा.

follow google news

Badaun Murder: बदायूं के रहने वाले विनोद कुमार अपनी मां, पत्नी और 3 छोटे बच्चों के साथ रहते थे. घर में खुशियां थी. जिंदगी अच्छी चल रही थी. विनोद कुमार के घर के सामने साजिद और जावेद की बाल काटने की दुकान थी. तब तक किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि यही साजिद और जावेद ऐसा कांड कर देंगे, जिसे पूरा देश दहल जाएगा.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि साजिद और जावेद ने विनोद कुमार के घर में जाकर उनके तीन मासूम बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में विनोद कुमार के 2 मासूम बच्चे मारे गए. साजिद ने 13 साल के आयुष और 6 साल के आहान की बेरहमी से हत्या कर दी. इस हमले में 9 साल का पीयूष गंभीर घायल हो गया. बता दें कि पुलिस ने साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया है तो वहीं जावेद की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है.

अब साजिद के पिता ने सामने आकर ये कहा 

इस पूरे मामले पर साजिद के पिता सामने आए हैं. दरअसल साजिद के पिता और चाचा को पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है. इसी बीच UP तक ने साजिद के पिता से इस पूरे मामले पर बात की. उन्होंने इस दौरान साफ कहा कि उन्हें अपने बेटे के मरने का इतना अफसोस नहीं है, जिनता अफसोस उन दो छोटे बच्चों के मरने का है. 

UP Tak से बात करते हुए साजिद के पिता ने कहा, जो हुआ बहुत बुरा हुआ है. हमे अपने बेटे के मरने का इतना अफसोस नही है जितना उन दो छोटे बच्चों के मरने का है. जावेद कल घर पर ही था. तभी किसी का फोन आया. बताया गया कि साजिद का किसी से झगड़ा हो गया है. जावेद भी चला गया. उसकी मां और दादी दोनों को खोज रही थीं. करीब शाम 7 बजे ये फोन आया था. साजिद के पिता ने कहा, उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनके बेटे ने ये कांड कर दिया है. वह इस तरह का नहीं था. हमारा पूरा परिवार काम करके अपने घर चलाता है. हमें कभी नहीं लगता था कि साजिद कुछ ऐसा भी कर सकता है. 

साजिद के चाचा ने क्या बताया?

इस दौरान UP तक  साजिद के चाचा कामुरद्दीन से भी बात की. उन्होंने साजिद को लेकर कुछ अलग ही बताया. चाचा का कहना था कि साजिद काफी गुस्सैल था. उसे गुस्सा बहुत आता था. वह किसी की सुनता भी नहीं था. घर में भी ज्यादा कोई उससे बात नहीं करता था.

5000 हजार मांगे और कर दिया बड़ा कांड

ये पूरा मामला बदायूं के सिविल लाइंस थाना इलाके की बाबा कॉलोनी से सामने आया है. यहां मंगलवार देर शाम साजिद और जावेद अपनी दुकान के सामने वाले विनोद सिंह के घर आए. जावेद इस दौरान घर के बाहर ही खड़ा रहा. साजिद ने विनोद की मां संगीता से पत्नी की डिलीवरी के लिए 5 हजार मांगे. इसी दौरान साजिद ने घर में मौजूद 3 बच्चों पर हमला कर दिया, जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गई.

पूरी बात ऊपर दिए गए वीडियो में देखिए

    follow whatsapp
    Main news