उन्नाव: यौन शक्ति वर्धक दवाएं खाकर युवक ने लड़की के साथ जबरन बनाए संबंध, हो गई मौत

यूपी के उन्नाव में बीते दिनों थाना कोतवाली सदर के हुसैनगर में घर के आंगन में दलित लड़की की डेड बॉडी मिलने के मामले खुलासा…

UPTAK
follow google news

यूपी के उन्नाव में बीते दिनों थाना कोतवाली सदर के हुसैनगर में घर के आंगन में दलित लड़की की डेड बॉडी मिलने के मामले खुलासा हो गया है. पुलिस ने लड़की से रेप और इस दौरान हुई मौत के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या के खुलासा का दावा किया है.

यह भी पढ़ें...

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई. उसने बताया कि वह लड़की को पहले से जानता था. आरोपी ने लड़की को घर में अकेला पाकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. शारीरिक संबंध बनाने से पहले उसने यौन शक्ति वर्धक दवा भी खाई थी. लड़की के विरोध के बावजूद उसने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह बेहोश हो गई. लड़की के प्राइवेट पार्ट्स से ज्यादा खून निकलने लगा और वह बेहोश गई. इसके बाद आरोपी उसे छोड़कर भाग निकला.

आपको बता दें कि उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर गांव में 10 नवंबर को दलित युवती की लाश मिली थी. थाना कोतवाली पुलिस और एसओजी सर्विलांस ने वॉट्सऐप चैट और सीडीआर की मदद से दुष्कर्म कर हत्या करने वाले अभियुक्त रामबरन उर्फ राज गौतम गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती से बात कर उसके घर मिलने गया था. युवक ने शक्ति वर्धक दवा की ओवरडोज लेकर शारीरिक संबंध बनाए थे. ब्लीडिंग होने पर युवती को छोड़कर अभियुक्त भागा था. अधिक ब्लीडिंग के कारण युवती की मौत हो गई.

एसपी ने किया वारदात का खुलासा

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि उत्तेजना बढ़ाने वाली दवा खाने के बाद आरोपी ने युवती के साथ जबर्दस्ती की जो, बाद में उसकी मौत की वजह बनी. युवती को उसके हाल पर छोड़ आरोपी भाग गया था.

पुलिस टीम ने सर्विलांस, मोबाइल डिटेल्स और वॉट्सऐप चैट के माध्यम से युवक का पता लगाया. आरोपी रामबरन उर्फ राज गौतम लड़की से पूर्व परिचित था. आरोपी फिलहाल एमए की पढ़ाई कर रहा है.

प्रयागराज मेयर की अनोखी है लव स्टोरी, करोड़पति पिता का घर छोड़ 10वीं पास से रचाई थी शादी

    follow whatsapp
    Main news