शाहजहांपुर में महिला से रेप के आरोप में तीन आरोपी गिरफ्तार

भाषा

• 02:34 PM • 02 May 2022

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 30 वर्षीय महिला के साथ कथित सामूहिक रेप के मामले में एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 30 वर्षीय महिला के साथ कथित सामूहिक रेप के मामले में एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

अपर पुलिस अधीक्षक (शहर) संजय कुमार ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि एक महिला के साथ सामूहिक रेप के मामले में एक नाबालिग सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि महिला से उनलोगों की पुरानी जान पहचान थी और उनका आना-जाना भी था परंतु उन लोगों ने वीडियो बनाकर गलती कर दी है और बनाया गया वीडियो प्रसारित हो गया.

उन्होंने बताया कि महिला ने शिकायत में कहा था कि 22 अप्रैल को वह अपने घर के बाहर थी तभी उसी गांव के रहने वाले आरोपी रवि सिंह, अरुण कुमार सिंह, मोनू सिंह, जागेस सिंह तथा प्रधान नामक व्यक्ति आ गए और उसे घर के बाहर झाड़ियों में खींच ले गए. इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने मामले में प्रधान, मोनू और जागेश को गिरफ्तार कर लिया. कुमार ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला की शिकायत पर शनिवार को सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की गई.

महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो बनाया और घटना के एक हफ्ते बाद वीडियो वायरल कर दिया. पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.

बदायूं: विरोधियों को फंसाने के लिए पति ने ही करा दिया दो बार रेप, पत्नी ने दर्ज कराया केस

    follow whatsapp
    Main news