मेरठ कॉलेज में बवाल, छात्रों के दो गुटो में जमकर मारपीट, फायरिंग का भी आरोप

उस्मान चौधरी

• 10:57 AM • 16 Jan 2023

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बड़ी घटना घटी है, जहां वर्चस्व को लेकर छात्रों के दो गुटों में फायरिंग हो गई. मेरठ कॉलेज में…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बड़ी घटना घटी है, जहां वर्चस्व को लेकर छात्रों के दो गुटों में फायरिंग हो गई. मेरठ कॉलेज में सोमवार को छात्र गुटों में मारपीट और फायरिंग हो गई. छात्रों ने आपसी विवाद के चलते एक दूसरे पर लाठी, डंडों से वार कर मारपीट की है. वहीं फायरिंग भी हुई है. फायरिंग और मारपीट में कई छात्रों को चोटें भी आईं हैं. सूचना पर एसपी सिटी सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

आरोप है की मेरठ कॉलेज में वर्चस्व को लेकर छात्रों के दो गुटों में लड़ाई हुई और मारपीट हुई. मारपीट के दौरान कई राउंड फायरिंग की भी बात सामने आ रही है.

बताया जा रहा है कि छात्रों के दो गुटों के वर्चस्व की लड़ाई को लेकर रंजिश चली आ रही है. आरोप है की इसी के चलते सोमवार को कुछ छात्रों ने बाहरी लड़को के साथ मिलकर कॉलेज परिसर में घुसकर फायरिंग कर डाली. जिससे कॉलेज परिसर में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है की कॉलेज परिसर में मौजूद छात्रों ने किसी तरह हमला करने वाले कुछ लड़को को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. सूचना पर एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस मामले में सीसीटीवी खंगाल रही है.

शंख बजाते हुए राजा भैया की फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर आने लगे ऐसे रिएक्शन

    follow whatsapp
    Main news