UP STF ने एक लाख के इनामी बदमाश अलीशेर उर्फ डॉक्टर को मारा, BJP नेता की हत्या का था आरोप

कुमार अभिषेक

• 04:55 PM • 27 Oct 2021

उत्तर प्रदेश में बुधवार, 27 अक्टूबर को अपराध की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आई है. यूपी एसटीएफ ने एक लाख रुपये के इनामी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में बुधवार, 27 अक्टूबर को अपराध की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आई है. यूपी एसटीएफ ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश अलीशेर उर्फ डॉक्टर को एनकाउंटर में मार गिराया है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि मारा गया इनामी बदमाश अलीशेर उर्फ डॉक्टर बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के कथित गैंग का शार्प शूटर था.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ का रहने वाला बदमाश अलीशेर उर्फ डॉक्टर और कामरान के साथ यूपी एसटीएफ की 27 अक्टूबर को लखनऊ के मड़ियांव इलाके में मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में बदमाश अलीशेर की मौत हो गई, जबकि बदमाश कामरान घायल हो गया है. यूपी एसटीएफ ने कामरान को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती.

यूपी एसटीएफ ने बदमाशों से एक कार्बाइन 30 एमएम, 2 पिस्टल, एक देसी तमंचा, एक मोटर साइकिल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है.

बीजेपी नेता की हत्या का आरोपी

यूपी एसटीएफ के एनकाउंटर में मारा गया इनामी बदमाश अलीशेर उर्फ डॉक्टर पर बीजेपी नेता की हत्या का आरोप है. आरोप है कि उसने 22 सितंबर को झारखंड की राजधानी रांची में बीजेपी नेता जीतराम मुंडा की गोली मारकर हत्या की थी.

    follow whatsapp
    Main news