UP Encounter News: यूपी में एक और बड़ा एनकाउंटर, गैंगस्टर अनिल दुजाना मार गिराया गया

अरविंद ओझा

04 May 2023 (अपडेटेड: 04 May 2023, 12:07 PM)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि यूपी एसटीएफ (STF) ने गैंगस्टर अनिल…

यूपी में एक और बड़ा एनकाउंटर, गैंगस्टर अनिल दुजाना मार गिराया गया

यूपी में एक और बड़ा एनकाउंटर, गैंगस्टर अनिल दुजाना मार गिराया गया

follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि यूपी एसटीएफ (STF) ने गैंगस्टर अनिल दुजाना को ढेर कर दिया है. दुजाना पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 60 से अधिक आपराधिक केस दर्ज थे. बता दें कि अनिल दुजाना की सुंदर भाटी और उसके गैंग से रंजिश चलती थी और इसी के चलते कई हत्याएं भी हो चुकीं हैं.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली और यूपी की पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. बीते साल दिल्ली पुलिस ने दुजाना और उसके दो साथियों को गिरफ्तार भी किया था. गौरतलब है कि इससे पहले यूपी एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का झांसी में एनकाउंटर किया था.

आपको बता दें कि गैंगस्टर अनिल दुजाना गौतमबुद्धनगर के थाना बादलपुर के गांव दुजाना का रहने वाला था. वह अपने नाम के आगे अपने गांव का नाम लिखता था. पुलिस जब अनिल को पेशी पर ले जाती थी, तब उसे बुलेट प्रूफ जैकेट पहनाई जाती थी. 2012 में अनिल दुजाना और उसके गैंग ने सुंदर भाटी और उसके करीबियों पर AK-47 जैसे हथियारों से हमला किया था. ये गैंग सरकारी ठेकों, सरिया की अवैध तरीके से चोरी, टोल के ठेकों को लेकर आपस में लड़ता था.

    follow whatsapp
    Main news