घरेलू विवाद के कारण पशु चिकित्सा अधिकारी ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीव शर्मा

• 01:31 PM • 03 Nov 2021

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दीपावली से पहले घरेलू विवाद के कारण पशु चिकित्सालय में तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी ने 3 नवंबर की सुबह तमंचे…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दीपावली से पहले घरेलू विवाद के कारण पशु चिकित्सालय में तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी ने 3 नवंबर की सुबह तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें...

बिजनौर के गांव बरुकी पशु चिकित्सालय में तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी डॉ. सुशील कुमार पशु चिकित्सालय पर रहते थे. वह बिजनौर शहर के शांति नगर के रहने वाले हैं.

3 नवंबर की सुबह वह अपने साथ काम करने वाले युवक को मोटरसाइकिल सही कराने और कपड़ों पर प्रेस कराने के लिए भेज दिया. उनके साथी जब कुछ देर बाद वापस लौटे तो देखा कि डॉ. सुशील कुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस और उनके परिजनों को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है.

इस मामले को लेकर रामअरज एसपी देहात बिजनौर ने बताया कि आज सुबह 9 बजे बरुकी पशु चिकित्सालय पर तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी सुशील कुमार द्वारा आत्महत्या की सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके बाद मेरे और क्षेत्राधिकारी के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया.

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर भेजी गई. प्रथम दृष्टया मामला परिवारिक विवाद का लग रहा है. जिसके कारण वह अवसाद में थे और उसी के चलते उन्होंने आत्महत्या की है. इसके बावजूद भी पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

बलिया: दहेज हत्या के दोषी पति और सास-ससुर को उम्रकैद, लगा ₹11-11 हजार का जुर्माना

    follow whatsapp
    Main news