पिता ने 22 साल की बेटी को डंडे से पीटकर मार डाला? प्रेम प्रसंग के एंगल से हो रही जांच

यूपी तक

• 05:06 AM • 21 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है. बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र में सिमौनी गांव के पास…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है. बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र में सिमौनी गांव के पास एक शख्स ने अपनी 22 वर्षीय बेटी की कथित रूप से डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में डिप्टी एसपी ने बताया कि रविवार, 19 सितंबर को सूचना मिली थी कि तिंदवारी थाना के जमुवा गांव के रहने वाले महमूद खान ने अपनी बेटी को लाठी-डंडों से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया और उसे गडरा नाला के पास फेंककर मौके से फरार हो गया है. आसपास के खेतों से लौट रहे किसानों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद तत्काल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पिता कराना चाह रहा था शादी, बेटी नहीं थी राजी

डिप्टी एसपी ने आगे बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महमूद खान अपनी बेटी की शादी कराना चाह रहा था, लेकिन उसकी बेटी इसके लिए तैयार नहीं थी. उन्होंने बताया कि महमूद की बेटी चार साल पहले कहीं चली गई थी. तिंदवारी थाने में गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे बरामद कर पिता के सुपुर्द कर दिया था. बकौल डिप्टी एसपी, इस मामले में प्रत्येक बिंदु पर गहराई से जांच की जा रही है.

इस मामले में एएसपी ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्ट्या लड़की के पिता द्वारा हत्या करना पाया गया है और उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट: सिद्धार्थ गुप्ता

पुलिस का दावा, पत्नी के मोबाइल से खुला राज, प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या

    follow whatsapp
    Main news