बांदा: पुलिस बनकर सराफा व्यापारी को रोका, की चेकिंग, घर आकर बैग खोला तो उड़ गए होश

Banda News:  उत्तर प्रदेश के बांदा में एक सराफा व्यापारी से पॉश इलाके में लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि…

UPTAK
follow google news

Banda News:  उत्तर प्रदेश के बांदा में एक सराफा व्यापारी से पॉश इलाके में लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि व्यापारी के सामने दो अंजान व्यक्ति पुलिस अफसर बनकर आए और उन्होंने  चेकिंग के बहाने व्यापारी के बैग से सोने और चांदी के गहने समेत नगदी पार कर ली. व्यापारी ने घर पहुंचकर जैसी ही अपना बैग खोला उसके पैरो से जमीन खिसक ली. पीड़ित फौरन कोतवाली पहुंचा और उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी. ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे की भी सहायता ली जा रही है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि यह पूरा मामला शहर कोतवाली के मर्दन नाका मुहल्ले का है. व्यापारी ने बताया कि उसकी ज्वेलर्स की दुकान है. रविवार को वह सराफा से संबंधित काम से शहर आया था. उसी दौरान डीएवी इंटर कॉलेज के पास 2 अंजाम व्यक्ति बाइक से आए और अपने आपको दरोगा और सिपाही बताने लगे. उन्होंने अपना कार्ड दिखाकर मेरी तलाशी ली.  मेरे बैग में करीब एक लाख से ज्यादा के सोने के जेवर, कुछ चांदी के गहने और करीब 26 हजार रुपये  पड़े थे. उन्होंने चेंक करने मुझें घर जाने के लिए बोल दिया. मैंने घर आकर देखा तो मेरा सारा सामान और पैसा गायब था. इस मामले में पीड़ित व्यापारी ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

इस मामले पर DSP अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि डीएवी कॉलेज शहर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति के साथ 2 लोगों ने पुलिस बताकर धोखाधड़ी और चोरी को अंजाम देने का मामला सामने आया है. मामले की  जांच की जा रही है.  शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बांदा: कच्ची दीवार गिरने से किसान की दर्दनाक मौत, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

    follow whatsapp
    Main news