अतीक की हत्या के बाद अब शाइस्ता ने बनाया बिग प्लान, एक नई टीम के साथ अब करेगी ये काम

संतोष शर्मा

21 Apr 2023 (अपडेटेड: 21 Apr 2023, 06:07 AM)

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस की आरोपी और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई…

UPTAK
follow google news

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस की आरोपी और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. दरअसल, हत्याकांड के बाद से फरार चल रही 50000 रुपये की इनामिया शाइस्ता परवीन के सरेंडर करने की अटकलें फिर तेज हो गई हैं. ऐसी जानकारी मिली है कि शाइस्ता नए वकीलों के गुट के साथ सरेंडर कर सकती है. सूत्रों के अनुसार, शाइस्ता के सरेंडर की कोई अर्जी फिलहाल अभी कोर्ट में नहीं डली है.

यह भी पढ़ें...

क्यों पुलिस के लिए शाइस्ता बनी चुनौती

अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है. उमेश पाल शूटआउट के कई शूटर्स एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं. मगर अभी भी कुछ शूटर्स के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता भी फरार चल रही है. शाइस्ता को पकड़ना पुलिस के सामने बड़ी चुनौती बनी हुई है. पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. मगर शाइस्ता का कुछ पता नहीं चल रहा है.

यह भी पढ़े: अतीक के मरने के बाद अगर शाइस्ता ने सरेंडर भी किया तो इस्लाम के मुताबिक करना होगा ये काम

अतीक ने करवाया शाइस्ता को फरार?

कहा जा रहा है कि अतीक अहमद ने अपनी पत्नी शाइस्ता को पुलिस द्वारा केस दर्ज करने से पहले ही सुरक्षित स्थान पर फरार करा दिया था. शाइस्ता कहां है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. यहां तक की पति और बेटे की मौत पर भी शाइस्ता सामने नहीं आई है.

    follow whatsapp
    Main news