कौशांबी: रिश्ता हुआ शर्मसार, मासूम को पड़ोस के बाबा ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

अखिलेश कुमार

• 11:25 AM • 26 Nov 2022

यूपी के कौशांबी जिले में रिश्ते शर्मशार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक एक 7 वर्षीय मासूम से रिश्ते के लगने वाले बाबा…

UPTAK
follow google news

यूपी के कौशांबी जिले में रिश्ते शर्मशार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक एक 7 वर्षीय मासूम से रिश्ते के लगने वाले बाबा ने को घर ले जाकर बहला फुसलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मासूम ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई, जिससे उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने इस मामले की पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. शनिवार की सुबह उसकी 7 साल की मासूम अपने घर पर थी, तभी पड़ोस ने रहने वाली एक व्यक्ति ने बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला रिश्ते का बाबा आया और दूध उबालने के बहाने मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर को अपने घर बुलाकर ले गया. वहां उसने उसके साथ दरिंदगी की. थोड़ी देर बाद मां बेटी को बुलाने के लिए आरोपित के घर पहुंची तो बेटी का हाल देख सन्न रह गई. पिता ने तत्काल पुलिस को तहरीर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर जांच में जुट गई. वही पीड़ित मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के भेज दिया है.

पीड़िता के पिता ने बताया कि हमारे बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है. रिश्ते में हमारे चाचा लगते हैं और लड़की के बाबा लगते हैं. उसको दूध के बहाने घर ले जाकर के दुष्कर्म किया.

पीड़िता के पिता ने बताया कि जब हम गए तो चारों तरफ से दरवाजा बंद था. जब उसकी मां को भेजा बुलाने के लिए तो लड़की रोते-रोते बाहर निकली बोली की मम्मी मेरे साथ गलत काम बाबा ने किया है. हमने इसकी शिकायत सैनी कोतवाली में की है. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान आने के बाद तत्काल सायनी थाना में अभियुक्त पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल कराई जा रही है, इसमें जो भी विधिक कार्रवाई है वह की जा रही है.

कानपुर: शादी में हर्ष फायरिंग में बाउंसर की मौत, पुलिस ने भाजपा नेता को किया गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news