सहारनपुर: मूकबधिर किशोरी को नशीला पदार्थ खिला युवकों ने की ‘छेड़छाड़’, विरोध करने पर पीटा

पिंटू शर्मा

• 11:55 AM • 18 Nov 2021

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है. आरोप है कि जिले के देवबंद कोतवाली क्षेत्र के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है. आरोप है कि जिले के देवबंद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कुछ युवकों ने एक नाबालिग मूकबधिर किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. वहीं, किशोरी द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट भी की. किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

देवबंद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी मूकबधिर किशोरी किसी काम से घर से बाहर गई थी. जब वह कई घंटों तक नहीं लौटी तो, परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन देर शाम तक उसका कोई सुराग नहीं मिला. खबर है कि किशोरी की तलाश कर रहे परिवार के लोगों को पता चला कि गांव के ही 2 युवक किशोरी को अपने साथ ले गए हैं.

इसके बाद किशोरी के परिवार के लोग आरोपी के घर जा पहुंचे, जिन्हें देख वे दोनों फरार हो गए. आरोप है कि परिजनों को किशोरी घर के एक कमरे में बेहोशी की हालत में मिली. किशोरी के परिजनों के अनुसार, उसके हाथ-पांव रस्सी से बंधे हुए थे और शरीर पर चोट के निशान थे. इसके बाद किशोरी के परिवार वाले ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

इस मामले में एसपी (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई हैं. उन्होंने बताया कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

(यह खबर यूपी तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं रुचिका ने संपादित की है)

सहारनपुर की युवती की लाश छत्तीसगढ़ से बरामद, जंगल में बदहवास हाल में मिली, फिर हुई मौत

    follow whatsapp
    Main news