प्रयागराज: पति को शक था कि पत्नी पर गंदी नजर है फ्रेंड की, फिर ऐसे हुआ दोस्त का अंत

आनंद राज

• 07:44 AM • 28 Sep 2022

(Prayagraj News) प्रयागराज में एक युवक की हत्या में उसके दोस्त का ही हाथ होने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि…

UPTAK
follow google news

(Prayagraj News) प्रयागराज में एक युवक की हत्या में उसके दोस्त का ही हाथ होने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि इन सबके पीछे ‘शक’ है जिसने पहले दोस्ती खत्म कर दी और फिर दोस्त. हत्या के आरोपी को शक था कि मृतक की उसकी पत्नी पर गंदी नजर है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज बरिस्ता खुर्द गांव का रहने वाला राजनाथ यादव और राजेश यादव एक साथ मुंबई में ड्राइविंग करते थे. दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी. खास बात ये भी थी कि दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार थे. दोनों एक दूसरे से दूर नहीं रह पाते थे. मुंबई में साथ ही काम पकड़ा और एक दूसरे की काम में मदद किया करते थे.

मुंबई में हुआ था एक बार झगड़ा

दोस्तों के बीच तब दरारें बढ़ने लगीं जब राजेश यादव को ये लगने लगा कि राजनाथ यादव उसकी पत्नी पर गलत नीयत रखता है. इसी शक ने दोनों दोस्तों के बीच में दीवार खड़ी कर दी. यही वजह थी कि दोनों के बीच में इसी बात को लेकर मुंबई में भी एक बार झगड़ा हो चुका था. फिलहाल लड़ाई तो शांत हो गई, लेकिन शक की टीस आरोपी राजेश यादव के दिल में थी.

कार में मिला शव

शनिवार को दोनों एक साथ मुंबई से अपने घर को वापस आए थे. उसी दिन देर रात राजनाथ यादव की डेड बॉडी एक कार में मिली थी. पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और घटना की तफ्तीश में जुट गई. वहीं पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर दोस्त राजेश यादव और उसके भाई आलोक यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था.

हत्या के खुलासे का दावा

घटना की तफ्तीश कर रही पुलिस को छानबीन में पता चला कि आरोपी राजेश यादव ने राजनाथ यादव को फोन करके पार्टी देने के नाम पर बुलाया था. आरोपी राजेश यादव को पुलिस ने आपने कस्टडी में लेकर पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ गया. फूलपुर थाना प्रभारी अमित राय के मुताबिक आरोपी पति राजेश यादव ने ही राजनाथ यादव की हत्या की थी, क्योंकि उसको शक था कि राजनाथ यादव आरोपी की पत्नी के पर गलत नीयत रखता था.

पुलिस का दावा है कि इस बात को आरोपी ने कबूल कर लिया है. इस हत्या के मामले में चार लोगों को आरोपी बनाया है. जिसमें से आरोपी पति के अलावा दो लोग अरेस्ट हो चुके हैं. अभी भी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने इस कत्ल में इस्तेमाल हुए चाकू को भी बरामद कर लिया है.

Agra: दोस्त के साथ जा रही थी पत्नी, वीडियो बनाकर वायरल करना पति को पड़ गया भारी

    follow whatsapp
    Main news