नोएडा: दिवाली के पटाखों के बीच गूंजी गोली की आवाज, पुलिस मुठभेड़ में चेन स्नैचर घायल

भूपेंद्र चौधरी

• 02:38 AM • 24 Oct 2022

Noida News:  दिवाली (Diwali) के पटाखों के बीच देर रात नोएडा (Noida) के बिसरख में अचानक गोली की आवाज गूंजने लगी. बताया जा रहा है कि…

UPTAK
follow google news

Noida News:  दिवाली (Diwali) के पटाखों के बीच देर रात नोएडा (Noida) के बिसरख में अचानक गोली की आवाज गूंजने लगी. बताया जा रहा है कि देर रात बिसरख पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें एक शातिर चेन स्नैचर घायल हो गया. पुलिस ने मुठभेड़ में घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. इसी के साथ पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूटी हुई चेन, दो मोबाइल, मोटरसाइकिल और अवध तमंचा भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार देर रात थाना बिसरख पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को एक मोटरसाइकिल पर आते देखा. पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन उन्हें भागने के प्रयास में पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया. तो वहीं एक आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा.

बता दें कि फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने मुठभेड़ में घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. बताया जा रहा है कि घायल बदमाश बुलंदशहर का रहने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार इन आरोपियों पर लूट और चेन स्नैचर का आरोप है और इनकी लंबे समय से पुलिस को तलाश थी.

“21 अकटुबर को दो बदमाशो ने चेन स्नैचर की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी. आज पुलिस को सूचना मिली थी कि ये बदमाश फिर स्नेचिंग की घटना के लिए घूम रहे है, जिसके बाद चेकिंग अभियान चलाया गया. उसी दौरान हुए मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है और एक मौके से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. इनके कब्जे से लूटी हुई चेन, अवैध तमंचा और मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.”

साद मियां एडिशनल डिसीपी (सेंट्रल नोएडा)

नोएडा के नामी अस्पताल में पैर दर्द लेकर भर्ती हुआ इंजीनियर, मौत हो गई और बिल आया 15 लाख का

    follow whatsapp
    Main news