नोएडा: संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का ‘दो दिन पुराना’ शव, पुलिस ने इस ओर किया इशारा

भूपेंद्र चौधरी

• 11:04 AM • 11 May 2022

नोएडा के थाना-142 क्षेत्र के सेक्टर-137 स्थित पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसाइटी में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब टावर नंबर-4 के ग्राउंड फ्लोर…

UPTAK
follow google news

नोएडा के थाना-142 क्षेत्र के सेक्टर-137 स्थित पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसाइटी में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब टावर नंबर-4 के ग्राउंड फ्लोर पर सीढ़ियों के पास करीब 47 साल की महिला का शव मिला. महिला का शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं, मामले में पुलिस का कहना है कि महिला बीते कई दिनों से लापता थी. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

सेंट्रल डीसीपी हरिश चन्दर ने कहा, “थाना सेक्टर-142 क्षेत्रांतर्गत रॉयल पार्क सोसायटी के टावर नंबर-4 की सीढ़ियों के बराबर में एक महिला का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. मृतका ममता सिंह (47) विजेंद्र प्रसाद की पत्नी हैं, जो अपने परिवार के साथ रह रही थीं. परिजनों ने बीती 9 मई को थाना सेक्टर-142 पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी, शव दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा है.”

उन्होंने आगे कहा, “इससे पहले भी महिला अपने घर से जा चुकी थीं, तब इनके परिजनों द्वारा इनको रानीखेत से ढूंढकर वापस लाया गया था. उस समय इनके परिजनों द्वारा थाने पर कोई सूचना नहीं दी गई थी. प्रथम दृष्टया शरीर पर किसी धारदार हथियार से चोट के निशान नहीं हैं. कुछ पारिवारिक एंगल भी सामने आ रहे हैं. सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.”

नोएडा: नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से रेप? ‘पीड़िता न्याय के लिए लगा रही पुलिस के चक्कर’

    follow whatsapp
    Main news