नोएडा: एकतरफा प्रेम में 80 सिम कार्ड बदल-बदलकर लड़की को भेजता था अश्लील मैसेज, हुआ अरेस्ट

तनसीम हैदर

• 12:11 PM • 23 Apr 2022

यूपी के नोएडा में एकतरफा प्यार में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एकतरफा प्यार में पागल हुए…

UPTAK
follow google news

यूपी के नोएडा में एकतरफा प्यार में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एकतरफा प्यार में पागल हुए आशिक ने लड़की को परेशान करने के लिए एक तरीका ढूंढ निकाला, ताकि वह पुलिस की गिरफ्त से बच सके.

यह भी पढ़ें...

आरोपी लड़के ने एक नहीं, बल्कि 80 मोबाइल के सिम कार्ड खरीदे. आरोप है कि वह अलग-अलग नंबर से लड़की को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था. इससे परेशान पीड़ित लड़की के परिजन थाने पहुंच गए और मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, सेक्टर 39 में एक एफआईआर दर्ज हुई. जिसमें परिजनों ने आरोप लगाया कि एक शख्स नंबर बदल-बदलकर उनकी बेटी को परेशान कर रहा है. अश्लील मैसेज और संदेश भेज रहा है, जिसके बाद मामले में पुलिस जांच कर आरोपी मुकेश चंद्र नामक शख्स तक पहुंची.

मुकेश चंद्र की गिरफ्तारी के बाद हैरान करने वाले खुलासे हुए. पता चला कि उसने 80 सिम कार्ड रखे हुए थे, जिससे कोई उसकी पहचान न कर सके और पुलिस की गिरफ्त से दूर रहे. आरोप है कि वह अलग-अलग सिम कार्ड से हर रोज लड़की को अश्लील मैसेज भेजता था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी का कहना है कि वो लड़की से एकतरफा प्रेम करता था, इसलिए वो उसे अलग-अलग नंबरों से मैसेज करता था. आरोपी मुकेश मूल रूप से मैनपुरी का रहने वाला है. नोएडा पुलिस ने उसे सेक्टर 93 फेस टू से गिरफ्तार किया है.

नोएडा: नौकरी के नाम पर लड़कियों को OYO होटल बुला पिलाई शराब, फिर रेप? जानें पूरा मामला

    follow whatsapp
    Main news