नोएडा: प्रेमिका ने पहले प्रेमी को घर बुलाया, फिर भाइयों संग मिल मार डाला, वजह इतनी सी थी

यूपी तक

• 03:48 AM • 04 Jun 2022

नोएडा के दादरी थानाक्षेत्र में प्रेमिका द्वारा अपने प्रेमी को फोन करके घर बुलाने और अपने भाइयों के संग मिलकर उसे जहर देकर उसकी हत्या…

UPTAK
follow google news

नोएडा के दादरी थानाक्षेत्र में प्रेमिका द्वारा अपने प्रेमी को फोन करके घर बुलाने और अपने भाइयों के संग मिलकर उसे जहर देकर उसकी हत्या करने के मामले में फरार चल रही युवती को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया. इसके बाद आरोपी युवती को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. इस मामले में पुलिस अब आरोपी युवती के भाइयों की कर रही है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) ने बताया,

“दादरी क्षेत्र के आनंदपुर गांव के गौरव का चीती गांव की रिंकी से कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने बताया कि युवती ने कथित तौर पर फोन करके गौरव को चीती गांव के पास बुलाया, फिर दोनों में झगड़ा हो गया. पुलिस के अनुसार तब युवती ने अपने भाई कुणाल, साहिल आदि को मौके पर बुला लिया.”

विशाल पांडे

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि युवती के भाइयों ने गौरव की पहले तो कथित तौर पर पिटाई की और उसके बाद जबरदस्ती सल्फास की गोलियां खिला दीं. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में गौरव को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई.

पांडे ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उन्होंने बताया कि आरोपी के भाइयों की भी लगातार तलाश जारी है, जो मौके से फरार हैं.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी सहित दो बदमाश गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news