मुरादाबाद: पुलिस की गोकशी के आरोपियों से यूं हुई मुठभेड़, फिर जो हुआ उसे आप जानिए

जगत गौतम

• 10:08 AM • 22 Dec 2022

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गोकशी के आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. खबर के अनुसार, आरोपियों द्वारा फायरिंग करने पर…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गोकशी के आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. खबर के अनुसार, आरोपियों द्वारा फायरिंग करने पर पुलिस के एक जवान को भी गोली लगी. साथ ही जवाबी फायरिंग में दो आरोपी भी घायल हो गए और तीसरे को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, अन्य एक आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

दरअसल, मुरादाबाद पुलिस ने ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह 3 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा है. पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर सुबह 6 बजे के आस पास हुआ था. पुलिस को जानकारी मिली थी कि कार में गोकशी के आरोपी वॉन्टेड हैं.

पुलिस के अनुसार, बदमाशों को रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों की फायरिंग में पुलिस के जवान अरुण कुमार घायल हो गए. जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों को भी गोली लगी है. वहीं, पुलिस ने एक अन्य बदमाश को भी पकड़ा है.

पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पकड़े गए बदमाशों का नाम अनस, जावेद और समीर है. पुलिस को गोकशी के कई मामलो में इनकी तलाश थी.

    follow whatsapp
    Main news