मुरादाबाद: छात्रा के साथ गैंगरेप करने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

जगत गौतम

• 02:51 PM • 03 Dec 2022

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मुरादाबाद के थाना कांठ के इलाके में दो दिन…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मुरादाबाद के थाना कांठ के इलाके में दो दिन पूर्व स्कूल जाती एक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को आरोपियों ने अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में थाना कांठ पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, कांठ थाना क्षेत्र में छात्रा दो दिन पूर्व यानी 1 दिसंबर को स्कूल जा रही थी. रास्ते में कुछ युवकों ने उसे रोक लिया था और पूछा कि तुम्हारे भाई की तबीयत कैसी है अब, तो युवती ने कहा कि भाई की तबीयत अभी ठीक नहीं है. इसी दौरान युवकों ने उसे नशीला रुमाल सुंघा दिया, जिससे छात्रा बेहोश हो गई और आरोपी छात्रा को बाइक पर बैठाकर वहां से ले गए. उसके बाद युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले को लेकर एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि घटना के बाद चारों आरोपियों की तलाश में पांच टीमों का गठन किया गया था. जिसमें एसओजी की टीम थाना कांठ, सर्विलांस सीओ कांठ और क्राइम ब्रांच को लगाया गया था. इन पांचों टीमों में शामिल एक टीम को सफलता मिली और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया इनके चौथे फरार साथी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सपा सरकार में मुरादाबाद का पीतल उद्योग बंदी के कगार पर आ गया था: सीएम योगी

    follow whatsapp
    Main news