मेरठ: दो साल के अफेयर के बाद हुआ ब्रेकअप, प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर की खुदकुशी

उस्मान चौधरी

• 09:33 AM • 20 Feb 2023

Meerut News: मेरठ के थाना जानी क्षेत्र में रविवार को हुई प्रेमी-प्रेमिका की मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है.…

UPTAK
follow google news

Meerut News: मेरठ के थाना जानी क्षेत्र में रविवार को हुई प्रेमी-प्रेमिका की मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि प्रेमी का प्रेमिका से ब्रेकअप हो गया था, जिससे वह दुखी था और इसके चलते ही उसने इस घटना को अंजाम दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रेमी ने वारदात से कुछ घंटे पहले मोबाइल ही ब्रेकअप से दुखी होने का स्टेटस भी लगाया था. ऐसी खबर है कि युवती किसी और युवक से बात कर रही थी, जिसके चलते प्रेमी और प्रेमिका में विवाद हुआ.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने क्या बताया?

मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि रविवार को जानी थाना क्षेत्र के पेपला गांव में युवती के घर पर युवक और युवती का शव मिला था. दोनों को अस्पताल ले जाया गया और वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. युवक का नाम शुभम और युवती का नाम साक्षी था. दोनों की उम्र लगभग 19 साल थी.

एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि अभी तक की जांच में यह प्रतीत हो रहा है कि युवक द्वारा पहले युवती के घर जाकर युवती को गोली मारी गई और फिर उसके बाद युवक ने खुद को गोली मार ली. मौके से एक अवैध तमंचा भी बरामद हुआ था. जांच में यह भी पता चला है कि युवक-युवती का प्रेम संबंध था और उनका ब्रेकअप हो गया था. इनका डेढ़ दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. एसएसपी ने बताया कि युवक के द्वारा मोबाइल पर स्टेटस भी लगाया गया था, जिसमें लिखा था कि उसका ब्रेकअप हो गया है और इससे वह काफी दुखी है. इसके बाद युवक ने अपने एक दोस्त के साथ शराब पी और दोस्त से यह भी कहा कि वह जाकर युवती की हत्या कर देगा और उसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. छानबीन में यह भी पता चला है कि कुछ दिन पहले युवक ने गांव के ही एक लड़के से तमंचा खरीदा था. पुलिस अब उस युवक की भी तलाश कर ही है.

एसएसपी रोहित सिंह ने कहा कि अगर परिजन कोई तहरीर देते हैं तो जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने दोनों का पोस्टमॉर्टम कराया दिया है. अभी तक जो इस मामले में निकल कर आया है कि युवती किसी और युवक से बातचीत कर रही थी. हो सकता है कि युवक को इसका आभास हो गया हो और इसको लेकर के उन में तकरार हुई हो. मोबाइल के डाटा को रिकवर किया जा रहा है.

 

    follow whatsapp
    Main news