मौलाना 4 महीने तक करता रहा नाबालिग के साथ रेप, यूं खुल गया राज तो कानपुर पुलिस ने धर लिया

सिमर चावला

• 10:25 AM • 14 Apr 2024

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मौलाना के ऊपर सनसनीखेज आरोप लगा है. आरोप है कि मौलाना 4 महीने तक नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम देता रहा. इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता गर्भवती हो गई.

Kanpur

Kanpur

follow google news

Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मौलाना पर किशोरी के साथ रेप का आरोप लगा है. आरोप है कि मौलाना पिछले करीब 4 महीनों से किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था. इसी बीच जब पीड़िता की तबियत खराब हो गई तो मौलाना ने उसे गर्भपात की दवा खिला दी. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इससे पीड़िता की तबियत और ज्यादा खराब हो गई. इसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार को दी. मामले की जानकारी मिलते ही परिजन हैरान रह गए। परिजनों ने किशोरी को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया. इस दौरान पता चला कि पीड़िता 3 माह की गर्भवती है.

मस्जिद में मौलाना है सोनू हाफिज

दरअसल ये पूरा मामला कानपुर के नौबस्ता थानाक्षेत्र से सामने आया है. यहां एक परिवार किसी तरह से मजदूरी करके अपना पेट भरता है. पीड़िता के घर के सामने सोनू हाफिज नाम का मौलाना रहता है. वह पास की एक मस्जिद में मौलाना है. 

आरोप है कि आरोपी मौलाना 14 साल की नाबालिग पीड़िता को काफी दिनों से खाने-पीने की चींजे दे रहा था. वह पीड़िता को अपने घर बुलाता. इस दौरान वह उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता. आरोप ये भी है कि जब इस पूरे मामले की जानकारी पीड़िता के परिवार को लगी तो आरोपी मौलाना ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली. 

मौलाना ने खिला दी गर्भपात की गोली

बता दें कि आरोपी मौलाना ने नाबालिग पीड़िता को गर्भपात की गोली भी खिला दी. इससे पीड़िता की सेहत खराब हो गई. परिजन जब उसे अस्पताल लेकर गए तो पता चला कि वह 3 महीने की गर्भवती है. अब पीड़ित परिवार की तरफ से इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसी के साथ आरोपी मौलाना को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस पूरे मामले पर कानपुर के डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया है. सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news