यमुना एक्सप्रेसवे पर युवक का शव 10KM तक घसीटती रही कार, टोल प्लाजा पर दिखा ये भयावह नजारा

मदन गोपाल

• 12:09 PM • 07 Feb 2023

UP Viral News: मथुरा जिले में दिल्ली के कंझावला जैसा भीषण हादसा सामने आया है. थाना मांट इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक स्विफ्ट कार…

UPTAK
follow google news

UP Viral News: मथुरा जिले में दिल्ली के कंझावला जैसा भीषण हादसा सामने आया है. थाना मांट इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक स्विफ्ट कार में फंसा एक युवक का शव करीब 10 किलोमीटर दूर तक घसीटा गया, जिससे युवक के शव के चिथड़े उड़ गए.

यह भी पढ़ें...

मांट टोल पर जैसे ही कार टोल देने के लिए रुकी तो सिक्योरिटी गार्ड कार के पीछे का यह भयावह नजारा देख कर दंग रह गया. आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के संगम विहार इलाके के रहने वाले वीरेंद्र अपने परिजनों के साथ मामा की लड़की की शादी से बीती रात कार से वापस आ रहा था. वह कार लेकर आगरा से 1 बजे दिल्ली के लिए निकला था.

एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) के माइलस्टोन 106 पर जूता, मोबाइल और बॉडी के अवशेष पड़े मिले हैं.अंदेशा जताया जा रहा है कि हादसा इसी जगह पर हुआ होगा. पुलिस मृतक के शव की पहचान करने की कोशिश में जुटी है.

UP Samachar: वहीं, इस मामले में कार चालक ने अनभिज्ञता जताई है.उसका कहना है कि यमुना एक्सप्रेस-वे काफी कोहरे था. दुर्घटना किसी और वाहन से हुई होगी और शव उसकी गाड़ी में फंस गया होगा.

रामचरितमानस विवाद पर आया देवकीनंदन ठाकुर का बयान, काशी-मथुरा को लेकर भी कह दी ये बड़ी बात

    follow whatsapp
    Main news