लखनऊ के युवक पर मुंबई में रहने वाली युवती से रेप का आरोप, ‘इंस्टाग्राम पर हुई थी मुलाकात’

आशीष श्रीवास्तव

• 04:56 AM • 26 Sep 2021

मुंबई में रहने वाली एक युवती ने लखनऊ के एक युवक पर शादी का झांसा देकर महीनों तक रेप करने और फिर अबॉर्शन कराने के…

UPTAK
follow google news

मुंबई में रहने वाली एक युवती ने लखनऊ के एक युवक पर शादी का झांसा देकर महीनों तक रेप करने और फिर अबॉर्शन कराने के आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें...

युवती ने अपने आरोपों में बताया है कि युवक की बहनें खुद को बीजेपी नेत्री बताती हैं और उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की है. आरोप लगाने वाली युवती ने युवक और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

‘सोशल मीडिया पर हुआ था संपर्क’

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी की युवती मुंबई में रहकर यूट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे इंस्टाग्राम और अन्य माध्यमों पर गाने, वीडियो बनाने का काम करती थी. युवती के हजारों में फॉलोअर्स भी हैं.

युवती ने बताया है कि कोरोना काल के दौरान इंदिरानगर के रहने वाले और सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले युवक से उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई. युवक ने खुद को व्यापारी बताया और प्रोडक्शन हाउस खोलकर फिल्म बनाने की बात कही. आरोप है कि उसने युवती को शादी का झांसा देकर लखनऊ बुलाया और उसके साथ कई बार रेप किया.

‘प्रेगनेंट होने के बाद कराया अबॉर्शन’

युवती का आरोप है कि इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई, तो उसका अबॉर्शन भी करा दिया गया. युवक अलग फ्लैट लेकर युवती के साथ रह रहा था. आरोपों के मुताबिक, उसने युवती से लाखों रुपये भी ऐंठे और जब युवती ने शादी की बात की, तो धक्का देकर घर से निकाल दिया.

डीसीपी नार्थ जोन देवेश पांडेय के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

सबसे ज्यादा रेप केस में राजस्थान के बाद दूसरे नंबर पर UP, क्या कहते हैं NCRB के आंकड़े

    follow whatsapp
    Main news