लखनऊ: प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची ये खौफनाक साजिश

संतोष शर्मा

• 11:55 AM • 09 Sep 2022

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक शख्स की हत्या के खुलासे का दावा करते हुए उसकी पत्नी, पत्नी का प्रेमी को गिरफ्तार…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक शख्स की हत्या के खुलासे का दावा करते हुए उसकी पत्नी, पत्नी का प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में एक अन्य सहयोगी अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

लखनऊ के मड़ियांव इलाके में 6 सितंबर को अखिलेश वर्मा की लावारिस हालत में लाश मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शुरूआती जांच में हत्या की पुष्टि के बाद पुलिस मामले की जांच में लग गई.

पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक हुआ. जांच में पता चला कि मृतक के घर राहुल गिरी का आना जाना है. पुलिस ने महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक राहुल गिरी के साथ पत्नी के संबंध का खुलासा होने पर पति अखिलेश वर्मा ने आपत्ति जताई. इसे लेकर विवाद भी हुआ. पत्नी और उसके प्रेमी राहुल ने अखिलेश को रास्ते से हटाने के लिए प्लान बनाया.

प्लान के तहत राहुल अपने सहयोगी के साथ अखिलेश के घर आया. अखिलेश, उसकी पत्नी, राहुल और सहयोगी कौशल ने पहले दारू पार्टी की. इसके बाद अखिलेश की पत्नी नेहा ने देखा कि पति नशे में है तो उसने दुपट्‌टे से उसका गला घोंट दिया.

इसके बाद प्रेमी राहुल गिरी ने अखिलेश को बाइक से टक्कर मारी ताकि मौत हादसा लगे. पुलिस ने मृतक की पत्नी नेहा और प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इनका सहयोगी कौशल अभी फरार है.

कानपुर: पति ने अपने दोस्तों से पत्नी के मोबाइल पर भिजवाए अश्लील वीडियो, जानें पूरा मामला

    follow whatsapp
    Main news