लखीमपुर खीरी: दादी को खाना देने जा रही नाबालिग से गन्ने के खेत में गैंगरेप, हालत नाजुक

अखिलेश कुमार

• 02:35 PM • 11 Sep 2022

लखीमपुर खीरी जिले गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि नाबालिग के साथ गांव के पांच युवकों ने गैंगरेप किया. नाबालिग की हालत…

UPTAK
follow google news

लखीमपुर खीरी जिले गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि नाबालिग के साथ गांव के पांच युवकों ने गैंगरेप किया. नाबालिग की हालत गंभीर होने के बाद उसे लखनऊ रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग की दादी खेत में काम कर रही थी. नाबालिग उन्हीं को खाना देने जा रही थी. आरोपियों ने उसे गन्ने के खेत में जबरन खींच लिया और गैंगरेप किया.

यह भी पढ़ें...

मोहम्मदी थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली नाबालिक लड़की खेत में काम कर रही अपनी दादी को खाना देने जा रही थी. तभी गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसे गन्ने के खेत में घसीट लिया. उसके चार साथी और मौके पर आ गए. फिर पांचों युवकों ने दलित नाबालिग के साथ बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. खून से लथपथ दलित लड़की को मौके पर ही छोड़कर आरोपी फरार हो गए.

पीड़ित नाबालिग जैसे-तैसे घर पहुंची. जाकर पूरी कहानी बताई, तब परिवार वालों ने मोहम्मदी थाने में जाकर गांव के ही रहने वाले पांचों आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी. जिनकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जिले के एडिशनल एसपी डॉ. अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना मोहम्मदी अंतर्गत देर रात एक बालिका के साथ दुष्कर्म की सूचना प्राप्त हुई. इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया. लड़की का मजिस्ट्रेट बयान कराए गया. उसने चार लोगों के नाम बताएं जो पूर्व में परिचित हैं. बालिका के भाई ने थाने में तहरीर दी है. उसमें पांच लोगों को नामजद किया गया है. पांच नामजद अभियुक्तों को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

गोरखपुर रेलवे स्टेशन के आउटर पर अपहरण कर महिला से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

    follow whatsapp
    Main news