कानपुर: अश्लील वीडियो से ब्लैकमेलिंग के बाद छात्रा ने दी जान, मरने के बाद भी किया बदनाम

रंजय सिंह

• 10:58 AM • 14 May 2022

कानपुर में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक छात्रा ने कथित तौर पर सुसाइड कर जान दे दी. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने…

UPTAK
follow google news

कानपुर में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक छात्रा ने कथित तौर पर सुसाइड कर जान दे दी. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र का यह मामला है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, आरोप है कि दो शोहदों ने पहले छात्रा को प्रेम प्रसंग में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया फिर उसे ब्लैकमेल करने लगे. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

आरोप है कि इसके बाद भी आरोपियों ने छात्रा का पीछा नहीं छोड़ा और वाट्सऐप पर मृतका के बारे में अश्लील कमेंट किया. और उसे बदनाम करने की कोशिश करने लगे.

मृतका को लेकर कई अश्लील कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद छात्रा के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर दो आरोपी- अरुण और निहाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले को लेकर एसीपी त्रिपुरारी पांडे ने बताया, “छात्रा ने सुसाइड किया था, जिसपर परिजनों ने अरुण कुमार और निहाल सोनकर पर छात्रा को प्रेम प्रसंग में फंसाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे. परिजनों की शिकायत दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.”

मुरादाबाद: शराब-प्रेमी के सहारे पत्नी ने की शराबी पति की हत्या, चौंकाऊ है धोखे की ये कहानी

    follow whatsapp
    Main news