झांसी: प्रेमिका को बर्थडे मनाने के लिए बुलाया, ‘केक की जगह काट दिया उसका गला’, फिर फरार

अमित श्रीवास्तव

• 04:22 PM • 14 Aug 2022

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बर्थडे पार्टी के दौरान एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कथित तौर पर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बर्थडे पार्टी के दौरान एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कथित तौर पर गला रेत कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी फरार हो गया. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है. कोतवाली क्षेत्र के नारायनबाग की घटना है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, अपनी प्रेमिका के जन्मदिन पर उसका केक काटने के लिए उसके प्रेमी ने गार्डन में बुलाया था. बताया जा रहा है कि केक काटने के दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. उसके बाद प्रेमी ने कथित तौर पर प्रेमिका का गला काट दिया और मौके से फरार हो गया. घायल प्रेमिका की इलाज के दौरान झांसी के मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई.

लड़की की हत्या की बात जब उसके परिजनों को पता चली, तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

मामले को लेकर झांसी एसएसपी शिवहरि मीणा ने बताया, “थाना कोतवाली क्षेत्र से सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी-प्रेमिका लिव-इन में रह रहे थे. रात को बर्थडे पार्टी में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिसपर प्रेमी ने प्रेमिका के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. प्रेमिका को हॉस्पिटलाइज कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.”

झांसी: पिता ने मां का बाल पकड़ कर गले पर लगाया हसिया, मासूम ने इस जुर्म का बनाया वीडियो

    follow whatsapp
    Main news