हरदोई: पति ने की युवक की हत्या, पत्नी से आपत्तिजनक संबंध का था शक! जानें पूरा मामला

प्रशांत पाठक

• 12:54 PM • 02 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस ने 2 दिन पहले युवक की हत्या के खुलासे का दावा करते हुए उसके रिश्तेदार को गिरफ्तार कर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस ने 2 दिन पहले युवक की हत्या के खुलासे का दावा करते हुए उसके रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक युवक को इस बाद का संदेह था कि उसकी पत्नी और मृतक के आपत्तिजनक संबंध हैं. इसी को लेकर उसकी हत्या का प्लान बनाया और खेत में जाते समय उसके सीने में गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

मृतक युवक के ननिहाल पक्ष से था. आरोप है कि मृतक का आरोपी के घर आना-जाना था. इसी दौरान आरोपी की पत्नी से उसके आपत्तिजनक संबंध हो गए.

पिहानी कोतवाली थाना इलाके के बरमौला गांव के अंकित सिंह उर्फ भोला और अजीत सिंह को पुलिस ने बुढ़ागांव के रमेश सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. रमेश की हत्या 29 सितंबर की रात को उस दौरान कर दी गई थी जब वह बाइक से अपने एक दोस्त के साथ खेत पर जा रहा था. इस मामले में मृतक के भाई ने अंकित और उसके साथी योगेंद्र को घटना में नामजद किया था.

पुलिस के मुताबिक घटना में दोनों नामजद आरोपी घटना के बाद से छिपे हुए थे और उसके बाद बाहर जाने की फिराक में किसी वाहन के इंतजार में थे. पुलिस को दोनों की सूचना मिलने पर गिरफ्तार कर लिया. दोनों के पास से एक-एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है.

पुलिस के मुताबिक मृतक रमेश और अंकित में ननिहाल पक्ष से रिश्तेदारी थी. जिसकी वजह से मृतक रमेश का अंकित के यहां आना जाना था. इसी आने-जाने में अंकित को शक था कि उसकी पत्नी से रमेश के अवैध संबंध बन गए हैं. इसी शक में अंकित और उसके साथी योगेंद्र ने रमेश को खेत पर जाते समय सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

बदायूं: अवैध संबंध का बेटा कर रहा था विरोध, मां ने किराएदार प्रेमी से करा दी हत्या

    follow whatsapp
    Main news