बांदा के जंगल में महिला का अधजला शव मिलने से मची सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

यूपी के बांदा में केन नदी इलाके के जंगलों में एक महिला का अधजला शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने प्रथम…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में केन नदी इलाके के जंगलों में एक महिला का अधजला शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या हत्या के बाद शव जलाने की बात कही है. फिलहाल पुलिस, महिला की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों ने पहुंचकर फील्ड यूनिट की सहायता से जांच करने में जुटे हुए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया है और मामले में आगे की छानबीन में लग गयी है.

यह भी पढ़ें...

मामला शहर कोतवाली के कनवारा गांव के जंगलों का है, जहां सुबह एक अधजली लाश जंगल मे पड़ी हुई ग्रामीणों ने देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया.

सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फील्ड यूनिट की सहायता से जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक महिला 85 प्रतिशत जली हुई थी, जिससे हत्या का शक जताते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है आसपास के इलाकों से लापता लोगो की जांच की जा रही है. जिसके आधार पर महिला की कोशिश की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं इस मामले पर ASP बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज सुबह 10 बजे सूचना मिली कि थाना कोतवाली क्षेत्र कनवारा गांव जो बीहड़ नदी किनारे काफी इंटीरियर है, वहां एक महिला का अधजला शव मिला हुआ है. प्रथम द्रष्टया मामला हत्या का मामला लग रहा है. आसपास के इलाकों गुमसुदगी की जांच की जा रही है, जिले में भी जांच की जा रही है. जल्द से जल्द पहचान कराने की कोशिश की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है.

राम मंदिर उड़ाने की धमकी के बाद एक्शन, NIA की छापेमारी में PFI के 3 संदिग्ध हिरासत में

    follow whatsapp
    Main news