GRP सिपाही पर लगा प्रतियोगी छात्रा से दुष्कर्म का आरोप ,शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

पंकज श्रीवास्तव

• 10:22 AM • 15 May 2022

जीआरपी के एक सिपाही पर प्रतियोगी छात्रा से रेप का आरोप लगा है. रेप के आरोप में सिपाही को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.…

UPTAK
follow google news

जीआरपी के एक सिपाही पर प्रतियोगी छात्रा से रेप का आरोप लगा है. रेप के आरोप में सिपाही को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. आरोप है कि सिपाही ने ट्रेन में यात्रा कर रही छात्रा से पहले दोस्ती की और उसके बाद होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार भी कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

लड़की गाजियाबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी करती है और 7 मई को परीक्षा देने के लिए कालका एक्सप्रेस से बिहार जा रही थी. उसके पास टिकट नहीं था. इसी बीच ट्रेन में उसे ड्यूटी पर तैनात ललित कुमार नाम का जीआरपी का सिपाही मिला. उसने मदद के लिए हाथ बढ़ाया और कहा कि उसे परेशान होने की जरूरत नहीं है. वह उसे सुरक्षित पहुंचा देगा और कोई टिकट के लिए भी नहीं पूछेगा.

जब ट्रेन प्रयागराज पहुंची तो वह उसे झांसा देकर अपने साथ अटाला इलाके में एक होटल पर ले गया. फिर वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. घटना के बाद पीड़ित लड़की किसी तरह स्टेशन पहुंची और दूसरी ट्रेन में बैठकर परीक्षा देने चली गई. इसके बाद परीक्षा देने के बाद 12 मई को वो शहर लौटी और इस मामले में पुलिस में लिखित शिकायत देकर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया.

दुष्कर्म के आरोप में खुल्दाबाद पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है. गौरतलब है कि आरोपी सिपाही मूलरूप से फिरोजाबाद का रहने वाला है और उसकी तैनाती वर्तमान में अलीगढ़ जीआरपी में है. लड़की का आरोप है कि मामला कॉलेज का था इसलिए मामला दबाने की भी कोशिश की गई, लेकिन लड़की अपनी शिकायत पर अटल रही और सिपाही को गिरफ्तार करा दिया.

प्रयागराज: जज के भाई से हीरे का हार, ₹1 लाख और आईफोन उड़ा ले गए चोर, CCTV में कैद हुआ मंजर

    follow whatsapp
    Main news