ग्रेटर नोएडा: जिंदगी की जंग लड़ रही स्वीटी, हादसे के बाद किसी को पहचान नहीं पा रही छात्रा

अरुण त्यागी

• 01:22 PM • 05 Jan 2023

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 31 दिसंबर को तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने कथित तौर पर 3 छात्राओं को जोरदार टक्कर मार दी. एक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 31 दिसंबर को तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने कथित तौर पर 3 छात्राओं को जोरदार टक्कर मार दी. एक कार की चपेट में आने से कॉलेज छात्रा स्वीटी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. बता दें कि छात्रा के सर और पैर में लगी गंभीर चोट के बाद वह एक स्थानीय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. हांलाकि, उसके स्वास्थ्य में सुधार है पर वह किसी को भी पहचान नहीं पा रही है.

यह भी पढ़ें...

वहीं डॉक्टरों का कहना है कि पहले से स्वीटी की हालत में काफी सुधार हुआ है, हांलाकि वह कब तक ठीक होगी ये कहना मुश्किल है.फिलहाल स्वीटी को वेंटिलेटर से हटाकर आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के Delta-1 इलाके में 31 दिसंबर की रात यह हादसा हुआ. नए साल की पूर्व संध्या पर रात करीब 10 बजे सेंट्रो कार ने छात्राओं को टक्कर मारी, जिसके कारण एक लड़की को गंभीर चोटें आईं और वह कोमा में चली गई. उसके माता-पिता मजदूर का काम करते हैं. दुर्घटना के एक दिन बाद वो बिहार से यहां पहुंचे हैं. छात्रा के दोस्त सोशल मीडिया पर क्राउडफंडिंग के जरिए पैसे इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने जीएनओआईटी कॉलेज, जहां पीड़िता बीटेक अंतिम वर्ष की छात्रा है, वहां के साथी छात्रों से भी पैसे जुटाए हैं.

स्वीटी के दोस्तों के द्वारा इलाज के लिए जुटाए जा रहे फंड में अब तक जमा हुए 4 लाख 50 हजार के करीब रुपए.

टक्कर मारने के बाद कार सवार युवक मौके से फरार हो गए. हादसे में दो अन्य छात्राओं को मामूली चोटें आईं. तीनों छात्राएं बीटेक अंतिम वर्ष में हैं. मामला Beta 2 थाने में दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि कार चालक की तलाश की जा रही है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. कार की पहचान और चालक की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गईं हैं.

बदायूं: नागिन की लाश पर पहरा दे रहा नाग, फ़िल्मी कहानी बनी हकीकत, देखने उमड़ी भीड़

    follow whatsapp
    Main news