गोरखपुर: अगवा कर चार युवकों ने युवती से किया ‘गैंगरेप’, सभी आरोपी पुलिस हिरासत में

विनित पाण्डेय

• 09:26 AM • 24 Sep 2022

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur Crime News) के खोराबार क्षेत्र में गुरुवार रात एक युवती को अगवा कर चार युवकों ने बगीचे में ले जाकर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur Crime News) के खोराबार क्षेत्र में गुरुवार रात एक युवती को अगवा कर चार युवकों ने बगीचे में ले जाकर कथित तौर पर गैंगरेप किया. घटनास्थल से बेहोशी हालत में परिजनों को दूसरे दिन युवती मिली. मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती को इलाज के लिए तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर सभी संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि एक युवती के साथ गैंगरेप हुआ है. पुलिस तत्काल युवती को जिला चिकित्सालय ले गई. मेडिकल कराने के बाद जिला चिकित्सालय में युवती को भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के एक गांव का है. युवती गुरुवार की रात किसी काम से बाहर निकली थी. घर से महज कुछ दूर पर खड़े बाइक सवार युवकों ने उसे अगवा कर घर के पास स्थित बगीचे में ले गए और उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया.

इधर परिजन युवती को पूरी रात खोजते रहे. सुबह होते ही बगीचे के तरफ जब एक युवक पहुंचा तो युवती को बेहोशी की हालत में देख उसने पीड़िता के परिजनों को इसकी सूचना दी. सूचना पर परिजन और गांव के अन्य लोग वहां पहुंच गए.

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर खोराबार पुलिस मौके पर पहुंची. होश में आने के बाद युवती ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई कि गांव के ही 4 युवक बाइक से अगवा कर उसे बगीचे में ले गए और चारों ने उसके साथ रेप किया.

मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि पीड़ित युवती के बयान और तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर सभी संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

गोरखपुर में झोलाछाप डॉक्टर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, मामला दर्ज

    follow whatsapp
    Main news