शादी की रस्मों के लिए DJ बंद कराने गया दुल्हन का भाई, दूल्हे पक्ष पर पीटकर मारने का आरोप

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गोरखनाथ इलाके से आया है जहां, शादी समारोह…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गोरखनाथ इलाके से आया है जहां, शादी समारोह के दौरान डीजे बंद कराने को लेकर हुए विवाद में रविवार की रात दुल्हन के चचेरे भाई की पीट-पीटकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई. घटना के बाद पल भर में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस अब इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर विशुनपुर के रहने वाले शेषनाथ सिंह की बेटी प्रियंका की शादी गोरखनाथ इलाके में स्थित रिमझिम मैरिज हॉल में रविवार रात आयोजित थी. शादी में पीपीगंज इलाके के रामपति चौधरी के बेटे गौरव की बारात आई हुई थी. इस दौरान बाराती पक्ष के लोग देर रात हो जाने के बाद भी डीजे पर डांस कर रहे थे, जिसके चलते शादी की रस्में रुकी हुई थीं. कई बार कहने पर भी डीजे पर डांस कर रहे युवक, डीजे बंद कराने को तैयार नहीं हुए.

मिली जानकारी के अनुसार, इसके बाद शेषनाथ सिंह के भाई हरिश्चंद्र का बेटा रोहित सिंह (23) बारातियों को डीजे बंद करने के लिए आग्रह करने लगा. इस बीच डांस कर रहे कुछ युवक लड़की पक्ष से भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि इस दौरान रोहित को लड़के पक्ष वालों ने वहीं पर पीट-पीटकर घायल कर दिया. घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. परिवार के लोग रोहित को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस बीच किसी तरह शादी की रस्में पूरी कराई गईं. सुबह शादी खत्म होते ही लड़की की विदाई भी हो गई.

मामले में पुलिस ने क्या बताया?

एसपी (सिटी) सोनम कुमार ने बताया कि डीजे बंद कराने को लेकर विवाद में रोहित की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि राहुल चौधरी, स्वतंत्र चौधरी और छह से सात अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, मैरिज हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

एसपी सिटी सोनम कुमार के मुताबिक, मृतक रोहित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. वह आईटीआई की पढ़ाई करने के साथ ही शटरिंग का भी काम करता थ, जबकि मृतक के पिता हरिश्चंद्र राजगीर मिस्त्री का काम करते हैं.

गोरखपुर: दो पक्षों के बीच फायरिंग और पथराव में दो की मौत, एक युवती घायल, जानें पूरा मामला

    follow whatsapp
    Main news