गाजीपुर: BSF जवान की पत्नी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पड़ोसी ही निकला कातिल

विनय कुमार सिंह

• 04:43 PM • 23 Dec 2022

गाजीपुर पुलिस ने चुनौती बनी एक हत्या की पहेली को सुलझाते हुए असली आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए…

UPTAK
follow google news

गाजीपुर पुलिस ने चुनौती बनी एक हत्या की पहेली को सुलझाते हुए असली आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है. आरोपी वह वारदात के बाद से फरार था. बता दें कि गाजीपुर पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुर्था में बीते दिनों हुई सनसनीखेज हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने कत्ल में प्रयुक्त लोहे की रॉड और लूटी गई लाइसेंसी पिस्टल और चार कारतूस, CCTV डीवीआर और एक मोबाइल बरामद किया है.

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ने 26 सितंबर को हुए एक हत्याकांड का खुलासा शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया. बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के कुर्था ग्राम में बीएसएफ जवान पवन प्रजापति की पत्नी किरन प्रजापति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पुलिस जांच में यह पता चला कि प्रजापति बीएसएफ जवान के घर से सीसीटीवी का डीवीआर, 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर और बेशकीमती सामान भी गायब थे. इसकी जांच 4 महिने से पुलिस कर रही थी. वहीं शुक्रवार को एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए अभियुक्त मनीष कुमार यादव उर्फ टिंकू को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक मनीष मृतक का पड़ोसी था और उनके यहां आता जाता भी था. उसने लाइसेंसी पिस्टल लूटने से विरोध करने पर महिला की हत्या कर दी थी.

वारदात को उस समय अंजाम दिया गया था उसके बच्चे स्कूल गए थे और वह घर में अकेली थी. घटना के सात दिन के अंदर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. उनकी निशानदेही पर शुक्रवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर कर सामान की बरामदगी कर खुलासा किया गया. पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि 26 सितंबर को कुर्था गांव में बीएसएफ जवान की पत्नी किरन प्रजापति की हत्या की गई थी. एसपी गाज़ीपुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्त मनीष को जेल भेज दिया है.

ऑस्टिन यूनिवर्सिटी के साथ यूपी ने किया अरबों का MoU! अब शुरू हुए उसकी ‘कंगाली’ के चर्चे

    follow whatsapp
    Main news