तिहाड़ जेल में मार दिया गया गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया, इसका भी अतीक से जुड़ा कनेक्शन, कैसे?

अरविंद ओझा

02 May 2023 (अपडेटेड: 02 May 2023, 07:14 AM)

Tillu Tajpuria Murder News: दिल्ली की रोहिणी अदालत में गोलीबारी की घटना के आरोपी टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में मंगलवार सुबह उसके प्रतिद्वंद्वियों ने…

UPTAK
follow google news

Tillu Tajpuria Murder News: दिल्ली की रोहिणी अदालत में गोलीबारी की घटना के आरोपी टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में मंगलवार सुबह उसके प्रतिद्वंद्वियों ने हमला कर हत्या कर दी. जेल अधिकारियों के मुताबिक, घटना सुबह करीब 6:30 बजे घटी. विरोधियों के हमले के बाद ताजपुरिया को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आपको दें कि बीते दिनों प्रयागराज में हुई माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत का कनेक्शन टिल्लू ताजपुरिया से निकला है. खबर में आगे विस्तार से जानिए आखिर क्या है पूरा माजरा?

यह भी पढ़ें...

टिल्लू का अतीक से कैसे है कनेक्शन?

आपको बता दें कि अतीक और अशरफ की मौत मामले में पुलिस ने तीन हमलावरों- अरुण मौर्य, लवलेश और सनी को गिरफ्तार किया था. वहीं, सनी का गैंगस्टर जितेंद्र गोगी से कनेक्शन निकला है. बता दें कि जितेंद्र वही गैंस्टर है, जिसकी हत्या का आरोप टिल्लू ताजपुरिया पर था. रिपोर्ट्स के अनुसार, अतीक-अशरफ की हत्या का आरोपी सनी काफी समय तक गैंगस्टर जितेंद्र गोगी के संपर्क में रहा था. मिली जानकारी के अनुसार, जितेंद्र गोगी ने सनी को जिगाना पिस्टल देकर टिल्लू की हत्या का टारगेट दिया था. मगर इससे पहले ही गोगी की हत्या कर दी गई थी.

वहीं, यूपीएसटीएफ लगातार अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है. वहीं इस बीच टिल्लू ताजपुरिया की हत्या से मामले में एक और ट्विस्ट आ गया है.

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

गौरतलब है कि 15 अप्रैल को माफिया अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की प्रयागराज में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात तब घटी, जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज के एक अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी. ध्यान देनी वाली बात यह है कि अतीक की हत्या उस दिन हुई, जिस दिन उसके तीसरे नंबर के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था. दरअसल, उमेश पाल मर्डर केस में 5 लाख रुपये का इनामिया असद फरार चल रहा था, जिसका 13 अप्रैल को झांसी में UPSTF ने एनकाउंटर कर दिया था. इन सब से इतर आज बात अतीक से जुड़े एक एक किस्से की करते हैं.

    follow whatsapp
    Main news