महोबा: शॉप पर जा रही युवती को जबरन बंधक बनाकर गैंगरेप? पीड़िता ने बताई आपबीती

नाहिद अंसारी

• 07:57 AM • 06 Oct 2022

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक 19 वर्षीय युवती के साथ कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती को…

UPTAK
follow google news

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक 19 वर्षीय युवती के साथ कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती को बंधक बनाकर उसके साथ कथित गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए हैं. परिवार को पीड़िता गांव के सुनसान इलाके में अचेत अवस्था में मिली थी. पीड़िता के भाई ने एक नामजद आरोपी समेत अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देखकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि जनपद के खन्ना थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय पीड़िता गांव में एक किराने की दुकान पर सामान लेने गई थी, लेकिन पीड़िता काफी देर बाद भी अपने घर वापस नहीं लौटी. परिवार वालों ने उसे खोजना शुरू किया. बताया जा रहा है कि जब अपनी बहन को खोजता हुआ उसका भाई गांव के बाहर बनी पानी की टंकी पर पहुंचा तो देखा कि गांव का ही एक युवक उसे देखते ही वहां से भाग खड़ा हुआ. वहां जाने पर पीड़िता अचेत अवस्था में मिली. पीड़िता के होश में आने के बाद पीड़िता ने घटना के बारे में जानकारी दी.

पीड़िता ने बताया कि गांव के युवक उसे जबरन बंधक बनाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिवार वालों ने लिखित तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

इस मामले के सामने आने के बाद महोबा जिला पुलिस की तरफ से कहा गया है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर स्थानीय थाने में गैंग रेप का केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है. पुलिस ने बताया है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

महोबा: सरकारी अस्पताल में तंत्र-मंत्र! ऐसे हो रहा था बिच्छू काटने का इलाज

    follow whatsapp
    Main news